निर्मला सीतारमण का ममता बनर्जी के आरोपों पर जवाब, ममता बोली- मुझे सिर्फ 5 मिनट ही बोलने का समय दिया गया

0
21

यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि ममता बनर्जी ने बिना सत्यापन के यह दावा किया है कि उनका माइक बंद कर दिया गया था, जो कि सच नहीं है।

~Tanu

(शाह टाइम्स)। पश्चिम बंगाल की CM ममता बनर्जी ने दिल्ली में चल रही नीति आयोग की बैठक से वॉकआउट कर दिया हैं। जिस दौरान उन्होंने आरोप लगाया हैं कि मीटिंग में उन्हें सिर्फ 5 मिनट ही बोलने दिया गया हैं।

निर्मला सीतारमण ने किया बनर्जी के आरोपों का खंडन

जिसके बाद केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने ममता बनर्जी के आरोपों का खंडन करते हुए कहा है कि ममता बनर्जी के द्वारा की गई आरोपों में कोई सत्यापन नहीं है। उन्होंने बताया कि नीति आयोग की बैठक में सभी मुख्यमंत्रियों को उनकी बात कहने का विशेष समय दिया गया था और इसका पूरा विवरण सभी मौजूदा स्क्रीनों पर दिखाया गया था। उन्होंने इस बात को झूठ और अवैध ठहराया क्योंकि ममता बनर्जी को उनकी बात करने के लिए विशेष समय दिया गया था, जो कि बैठक की सभी मौजूदा डिजिटल स्क्रीन्स पर स्पष्ट रूप से दर्शाया गया था।

आरोपित बातों में सत्यापन नहीं है- मंत्री निर्मला सीतारमण

केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने आगे कहा कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी द्वारा की गई आरोपित बातों में सत्यापन नहीं है। उन्होंने यह भी कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि ममता बनर्जी ने बिना सत्यापन के यह दावा किया है कि उनका माइक बंद कर दिया गया था, जो कि सच नहीं है। वे केंद्र सरकार की योजनाओं और नीतियों के प्रति ममता बनर्जी की झूठी आरोपों का खंडन करते हुए इसे एक दुष्ट और असत्य खबर के रूप में दोषित करने की बजाय, सच्चाई का पालन करने की आवश्यकता बताई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here