देहरादून के महंत इंद्रेश हॉस्पिटल की नर्स कई लाख की स्मैक के साथ गिरप्तार

देहरादून के महंत इंद्रेश हॉस्पिटल की नर्स कई लाख की स्मैक के साथ गिरप्तार
देहरादून के महंत इंद्रेश हॉस्पिटल की नर्स कई लाख की स्मैक के साथ गिरप्तार

देहरादून । उत्तराखंड (Uttarakhand) में मुख्यमंत्री के ‘ड्रग्स-फ्री देवभूमि’ (Drugs-Free Devbhoomi) अभियान के अंतर्गत, पुलिस द्वारा चलाए जा रहे वृहद अभियान में विशेष कार्य बल (STF) की एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स (ANTF) ने अवैध स्मैक के साथ एक महिला तस्कर को सोमवार सुबह गिरफ्तार किया।
देहरादून रेलवे स्टेशन (Dehradun Railway Station) से गिरफ्तार महिला नर्सिंग क्वालीफाइड है। जिससे बरामद स्मैक की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में लगभग दस लाख रुपए है।

व्हाट्सएप पर शाह टाइम्स चैनल को फॉलो करें

एसटीएफ के पुलिस अधीक्षक (SP) आयुष अग्रवाल ने बताया कि एसटीएफ की टीम द्वारा देहरादून रेलवे स्टेशन (Dehradun Railway Station) पर थाना जीआरपी के साथ संयुक्त कार्यवाही करते हुए अभियुक्ता से तलाशी में कुल 96 ग्राम स्मैक बरामद की गई। उन्होंने बताया कि पूछताछ में महिला ने बताया कि यह स्मैक बरेली से लेकर आई थी। जिसको वह उत्तरकाशी (Uttarkashi) सप्लाई करती थी व आस पास के स्कूल, कॉलेजों में अपने पैडलरो के माध्यम से बिक्री करवाती थी।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार नर्स से पूछताछ में अन्य कई ड्रग पैडलरो के नाम की जानकारी हुई है जिन पर कार्रवाई की जायेगी। उन्होंने बताया कि उक्त गिरफ्तार तस्कर नर्सिंग क्वालीफाई है और देहरादून के महंत इंद्रेश हॉस्पिटल (Mahant Indresh Hospital) में नर्सिंग की इंटर्नशिप कर रही है।

#ShahTimes

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here