शॉपिंग मॉल की तीसरी मंजिल से संदिग्ध रूप से गिरकर अधिकारी की मौत

death by falling from third floor

अधिकारी को पास के अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया

परिवार ने बताया कि वह अवसाद से पीड़ित था दफ्तर में कुछ समस्याओं से जूझ रहा था

कोलकाता। पश्चिम बंगाल (West Bengal) में कोलकाता (Kolkata) के उत्तर-पूर्वी हिस्से में बिधाननगर (Bidhannagar) में सिटी सेंटर शॉपिंग मॉल की तीसरी मंजिल से संदिग्ध रूप से गिरने के बाद तपन मंडल नाम का एक इवेंट मैनेजमेंट अधिकारी की मौत हो गई।

पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार यह घटना उत्तर 24 परगना (Pargana) जिले के सेक्टर 1 के डीसी ब्लॉक में सिटी सेंटर I शॉपिंग मॉल में रात में लगभग 10.30 बजे घटित हुई। मृतक की प्रियंका मंडल ने पुलिस को बताया कि उन्हें अपने पति से एक संदेश मिला कि वह बिल्कुल भी दबाव नहीं ले सकते।

दैनिक शाह टाइम्स अपने शहर के ई-पेपर पढने के लिए लिंक पर क्लिक करें

पीड़ित एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी के नए दफ्तर में कार्यरत था। पुलिस ने कहा, “उस व्यक्ति को पास के अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। उसके परिवार ने बताया कि वह अवसाद से पीड़ित था दफ्तर में कुछ समस्याओं से जूझ रहा था।

उन्होंने बताया कि शख्स ने मरने से पहले अपनी पत्नी को मैसेज किया था। परिवार हालाँकि यह मानने को तैयार नहीं है कि उसने आत्महत्या की है। इस घटना से शॉपिंग मॉल में दहशत फैल गई। पुलिस ने कहा कि वह मौत की वजहों की जांच कर रही है। मृतक की मां ने दावा किया कि उसका पुत्र आत्महत्या नहीं कर सकता। मृतक के परिवार में विधवा मां, पत्नी और एक नाबालिग पुत्री है।

#ShahTimes

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here