अखिलेश यादव के जन्मदिन पर कार्यकर्ताओं ने जगह-जगह किया समारोह का आयोजन

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं।

नई दिल्ली, (शाह टाइम्स)। समाजवादी पार्टी के प्रमुख और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का आज यानी की 1 जुलाई को जन्मदिन है। जिस उपलक्ष्य में तमाम राजनेताओं ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी और इसी कड़ी में कांग्रेस नेता प्रियंका गांधीवाड्रा ने भी उन्हें सोशल मीडिया पर अखिलेश यादव को बधाई दी है। 

 साथ ही उत्तर प्रदेश में जन्मदिन पर पार्टी के कार्यकर्ताओं ने समारोह और भंडारे का आयोजन करने का ऐलान किया है। इसके अलावा पूरे प्रदेश में उनके जन्मदिन को मनाने की तैयारी की जा रही है।

प्रियंका गांधी ने दी जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने सोशल मीडिया प्‍लेटफार्म एक्‍स पर पोस्‍ट करते हुए सपा प्रमुख अखिलेश यादव को जन्मदिन की बधाई और शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने लिखा, ‘समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं। आपके सदैव स्वस्थ एवं दीर्घायु होने की कामना करती हूं।

अच्छे स्वास्थ्य की कामना करते हुए लखनऊ में किए गए आयोजन 

दरअसल अखिलेश यादव के जन्मदिन की पूर्व संध्या पर समाजवादी पार्टी के नेताओं, कार्यकर्ताओं ने मंदिरों में पूजा अर्चना, हवन और भंडारे का आयोजन किया हैं। लखनऊ उत्तरी विधानसभा क्षेत्र की पूर्व प्रत्याशी पूजा शुक्ला ने गोमती नदी के किनारे हनुमान सेतु पर अखिलेश यादव के दीर्घायु और अच्छे स्वास्थ्य की कामना करते हुए भंडारे का आयोजन किया हैं। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here