PM के इशारे पर CBI ने अरविंद केजरीवाल को किया अरेस्ट :संजय सिंह

आम आदमी पार्टी सांसद संजय सिंह का केंद्र सरकार पर हमला

नई दिल्ली , (Shah Times)। AAP नेता संजय सिंह ने भाजपा और पीएम मोदी पर बड़ा आरोप लगाया है। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर उन्होंने कहा कि केजरीवाल के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिले हैं। सीबीआई ने पीएम मोदी के निर्देश पर केजरीवाल को गिरफ्तार किया है।

संसद परिसर में कल प्रदर्शन करेंगे INDIA गठबंधन के दल

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की गिरफ्तारी को लेकर रविवार को बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि इंडिया गठबंधन ( INDIA alliance) में शामिल पार्टियों के नेताओं से सर्वसम्मति से फैसला लिया है कि कल सुबह 10 बजकर 30 मिनट पर संसद परिसर में ईडी और सीबीआई के दुरुपयोग के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेंगे।

आप सांसद संजय सिंह ने कहा, “राउज एवेन्यू कोर्ट ने अपने आदेश में कहा कि ईडी के पास सीएम अरविंद केजरीवाल के खिलाफ कोई सबूत नहीं है। ईडी दुर्भावनापूर्ण इरादे से काम कर रही है। ईडी के पास अरविंद केजरीवाल के खिलाफ कोई मनी ट्रेल के सबूत नही हैं। अभी तक कोई पैसे की रिकवरी नहीं हुई है।

अरविंद केजरीवाल निर्दोष हैं। इस बीच ईडी के लोग बिना ऑर्डर की कॉपी लिए असंवैधानिक, अवैध तरीके से हाईकोर्ट पहुंच गए और उस जमानत पर स्टे ले आए। अरविंद केजरीवाल को केंद्रीय जांच ब्यूरो ने पीएम मोदी के निर्देश पर गिरफ्तार किया है।”

12 जुलाई को होनी है सुनवाई

राउज एवेन्यू कोर्ट ने सीएम अरविंद केजरीवाल को पांच दिन पहले जमानत पर छोड़ने के आदेश दिए थे। ईडी ने अगले दिन यानी 25 जून को आदेश के खिलाफ दिल्ली हाई कोर्ट में याचिका दायर कर जमानत आदेश पर रोक लगाने की मांग की थी। हाईकोर्ट ने इस मसले पर सुनवाई के बाद राउज एवेन्यू कोर्ट के आदेश पर रोक लगा दी। इससे पहले अदालत ने बचाव पक्ष की ओर से पेश सीएम अरविंद केजरीवाल को न्यायिक हिरासत में न भेजने के तर्क को खारिज कर दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here