एक बार फिर एलन मस्क का नया सरप्राइज

Elon Musk shahtimesnews

“एलन मस्क का नया सरप्राइज: शिवोन जिलिस के साथ गुपचुप तरीके से तीसरे बच्चे का स्वागत, बने 12वीं बार पिता”


New York ,(Shah Times)। दुनिया के सबसे अमीर व्यक्तियों में शामिल और टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने न्यूरालिंक की डायरेक्टर शिवोन जिलिस के साथ अपने तीसरे बच्चे का गुपचुप तरीके से स्वागत किया है। हालांकि, दोनों ने इस बारे में सार्वजनिक तौर पर कुछ नहीं कहा है। इस साल की शुरुआत में मस्क और जिलिस ने अपने तीसरे बच्चे का स्वागत किया, जिससे मस्क अब कुल 12 बच्चों के पिता बन गए हैं।

गुप्त रूप से तीसरे बच्चे का जन्म

52 वर्षीय मस्क और 38 वर्षीय जिलिस ने पहले भी 2021 में जुड़वां बच्चों स्ट्राइडर और एज्योर का स्वागत किया था। हालांकि, तीसरे बच्चे के जन्म के बारे में कोई भी सार्वजनिक घोषणा नहीं की गई है। मस्क और जिलिस के इस नए सदस्य के जेंडर और नाम के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं है।

पिछले पांच साल में छह बच्चों के पिता बने

मस्क ने पिछले पांच वर्षों में छह बच्चों का स्वागत किया है। इनमें से तीन बच्चे उनकी पूर्व पार्टनर कनाडाई पॉपस्टार ग्रिम्स से हैं और पांच बच्चे उनकी पहली पत्नी लेखक जस्टिन मस्क से हैं। जिलिस के साथ मस्क के तीन बच्चे हैं।

मस्क की विचारधारा

मस्क अक्सर अपने बच्चों के बारे में चर्चा में रहते हैं। एक बार उन्होंने कहा था कि दुनिया कम जनसंख्या संकट का सामना कर रही है और वे इस संकट से निपटने में मदद कर रहे हैं। जिलिस ने कहा था कि मस्क ने ही उन्हें बच्चे पैदा करने के लिए प्रोत्साहित किया।

मस्क की संपत्ति
टेस्ला, स्पेसएक्स, और एक्स के मालिक मस्क की कुल संपत्ति 210 अरब डॉलर हो गई है, जो कि अमेजन के फाउंडर जेफ बेजोस से करीब तीन अरब डॉलर ज्यादा है। ब्लूमबर्ग बिलियनेयर्स इंडेक्स के अनुसार 19 जून 2024 को मस्क की संपत्ति सबसे ज्यादा थी।

एलन मस्क का यह गुप्त पारिवारिक जीवन उनके सार्वजनिक जीवन से एकदम विपरीत है, जो उन्हें हमेशा सुर्खियों में रखता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here