तेज रफ्तार जीप हादसे में एक की मौत,चार घायल

आगरा। उत्तर प्रदेश में आगरा जिले के फतेहाबाद क्षेत्र में मंगलवार शाम एक तेज रफ्तार जीप सड़क किनारे खड़ी ढकेलों पर जा चढ़ी। इस हादसे में एक किशोर की मौत हो गई जबकि चार गंभीर रूप से घायल हो गये। हादसा इतना भयंकर था कि तेज रफ्तार जीप की चपेट में आए लोग चार से पांच फीट उछलकर दूर गिर गए।
तहसील फतेहाबाद (Tehsil Fatehabad) के शमशाबाद रोड (Shamshabad Road) स्थित जनता इंटर कॉलेज (Janta Inter College) के पास कुछ ढकेल वाले मजदूर चाट एवं अन्य सामान की रेहड़ी लगाते हैं। मंगलवार शाम करीब साढ़े चार बजे निबोहरा क्षेत्र से सवारियां भरकर ला रही जीप अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे खड़ी रेहड़ीयों में जा घुसी।

दैनिक शाह टाइम्स के ई-पेपर पढने के लिए लिंक पर क्लिक करें


पुलिस ने बताया कि इस हादसे में विवेक (11) पुत्र नवल किशोर निवासी हनुमान नगर फतेहाबाद की मौके पर ही मौत हो गई। ढकेल पर चाट खा रहे रामदत्त, अशोक पुत्रगण कैलाशी निवासी भोगपुरा गंभीर रूप से घायल हुए हैं। एक अन्य ढकेल संचालक मनोज भी गंभीर रूप से घायल हुआ है।
बताया गया है कि जिस समय हादसा हुआ उस समय विवेक अपने पिता नवल किशोर के साथ चाट की ढकेल पर खड़ा था। नवल किशोर जनता इंटर कॉलेज के सामने चाट की ढकेल लगाते हैं। हादसे में नवल किशोर भी गंभीर रूप से
घायल हुए हैं। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है।

#ShahTimes

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here