कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली की आतंकी पन्नू ने की तारीफ,8 लाख के इनाम का किया ऐलान 

Kangana Ranawat Shah Times
Kangana Ranawat Shah Times

हिमाचल प्रदेश के मंडी लोकसभा सीट से नवनिर्वाचित सांसद कंगना रनौत को थप्पड़ मारने का मामला चर्चा का विषय बना हुआ है।

~ Neelam Saini

नई दिल्ली, (Shah Times)  । हिमाचल प्रदेश के मंडी लोकसभा सीट से नवनिर्वाचित सांसद कंगना रनौत को थप्पड़ मारने का मामला चर्चा का विषय बना हुआ है। राजनीतिक पार्टियों से लेकर आम जनता के बयान तक सामने आ रहे हैं। कोई कंगना रनौत के पक्ष में सोशल मीडिया पर टिप्पणी कर रहा है तो कोई थप्पड़ मारने वाली महिला को  स्पोर्ट कर रहा है। 

इसी कड़ी में अब खालिस्तानी आतंकवादी गुरपतवंत सिंह पन्नू का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उक्त वीडियो में आतंकी पन्नू ने नवनिर्वाचित सांसद कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली महिला कांस्टेबल कुलविंदर कौर का सपोर्ट किया है।

 गुरपतवंत सिंह पन्नू ने एक वीडियो जारी करके CISF कॉन्स्टेबल की तारीफ की है। उन्होंने कहा कि कंगना को थप्पड़ मारने से वह खुश है और इसके लिए वह महिला कॉस्टेबल को 8 लाख का इनाम देने की घोषणा करता है। पन्नू ने वीडियो में एक बार फिर पीएम मोदी के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया है। 

दरअसल, फिल्म एक्ट्रेस और भाजपा सांसद कगना रनौत के साथ चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर बदसलूकी हुई है, जब वह दिल्ली के लिए रवाना हो रहीं थी। इसी दौरान CISF की महिला कॉन्स्टेबल कुलविंदर कौर ने कंगना को थप्पड़ मार दिया। इसपर कंगना ने कहा कि आरोपी कांस्टेबल खालिस्तानी स्टाइल में पीछे से आई और उनके चेहरे पर थप्पड़ मारा। 

थप्पड़ कांड के बाद शुक्रवार सुबह कंगना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज में पूर्व मेजर गौरव आर्या का एक ट्वीट शेयर किया है। इस ट्वीट में गौरव आर्या ने लिखा है, ‘कंगना रनौत पर हमला करने वाली CISF कांस्टेबल कुलविंदर कौर को सजा मिलेगी। इस मामले में कांस्टेबल की नौकरी जा सकती है। कंगना रनौत ने इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर  पोस्ट करके लिखा की जब मैंने उससे पूछा कि तुमने ऐसा क्यों किया तो उसने नजरें फेर ली। कंगना ने आगे लिखा किसान कानून निरस्त कर दिए गए हैं, अब इससे किसी का कोई सरोकार नहीं है। 

शायद यह उसका खालिस्तान में शामिल होने का तरीका था, जो पंजाब में प्रमुख राजनीतिक सीटें जीत रहा है। कंगना की तरफ से पुलिस में शिकायत करने बाद महिला कांस्टेबल को निलंबित कर दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here