पीएम मोदी 13 जुलाई को करेंगे मुंबई का दौरा, करेंगे महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट का उद्घाटन

कांग्रेस, शिवसेना उद्धव गुट और एनसीपी शरद पवार गुट के बीच गठबंधन हैं, जबकि शिवसेना शिंदे गुट, बीजेपी और एनसीपी अजित पवार गुट के बीच गठबंधन है।

~Tanu

नई दिल्ली, (शाह टाइम्स)। लोकसभा चुनाव 2024 के बाद पहली बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुंबई का दौरा करने वाले हैं। आपको बता दें कि पीएम मोदी 13 जुलाई को मुंबई के दौरे पर रहेंगे। जिस दौरान पीएम मोदी कई महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे। पीएम मोदी का यह दौरा इसी साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले काफी अहम होने वाला हैं।

महाराष्ट्र में होने वाला विधानसभा चुनाव होगा काफी दिलचस्प

दरअसल, महाराष्ट्र में होने वाला विधानसभा चुनाव इस बार काफी दिलचस्प होगा। पहली बार शिवसेना के दो गुट और एनसीपी के दो गुट आमने सामने रहेंगे और इसके अलावा कांग्रेस और बीजेपी के बीच भी सीधा मुकाबला होगा। हालांकि यहां कांग्रेस, शिवसेना उद्धव गुट और एनसीपी शरद पवार गुट के बीच गठबंधन हैं, जबकि शिवसेना शिंदे गुट, बीजेपी और एनसीपी अजित पवार गुट के बीच गठबंधन है।

पीएम मोदी फूंकेंगे भूमि पूजन समारोह में होंगे शामिल

लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजों के बाद पीएम नरेंद्र मोदी का यह पहला मुंबई दौरा होने वाला हैं। मोदी इस दौरे के दौरान गोरेगांव मुलुंड लिंक रोड और बोरीवली ठाणे लिंक रोड का भूमि पूजन समारोह में शामिल होंगे और बताया जा रहा है कि मोदी के इस दौरे से महागठबंधन विधानसभा चुनाव का बिगुल फूंकेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here