राजामौली को पसंद आई कल्कि 2898 एडी,अनिल ने की अमिताभ की एक्टिंग की तारीफ

कल्कि 2898 एडी shahtimesnews

बॉलीवुड के जानेमाने फिल्मकार अनिल शर्मा ने फिल्म कल्कि 2988 एडी में अमिताभ बच्चन के अभिनय की तारीफ की है।

मुंबई, (Shah Times) ।‌ दक्षिण भारतीय फिल्मों के जानेमाने फिल्मकार एसएस राजामौली को कल्कि 2898 एडी बेहद पसंद आयी है।

नाग अश्विन द्वारा निर्देशित, कल्कि 2898 एडी में अमिताभ बच्चन, कमल हसन, प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पाटनी सहित कई शानदार कलाकार हैं। वैजयंती मूवीज द्वारा निर्मित यह फिल्म 27 जून दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज हो गयी है। इस फिल्म का थिएटर में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है।एसएस राजामौली ने अपना रिव्यू इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है।

https://www.instagram.com/stories/ssrajamouli/3399569783627491080?igsh=MmYzbmdkcDEzZmxq

राजामौली ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर फिल्म कल्कि 2898 एडी का पोस्टर शेयर किया है।इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा कि ‘कल्कि 2898 एडी’ की काल्पनिक दुनिया बनाने का तरीका मुझे बहुत पसंद आया। इसने मुझे अपनी अविश्वसनीय सेटिंग के साथ अलग-अलग दुनिया में पहुंचा दिया।’डार्लिंग (प्रभास) ने अपनी टाइमिंग और सहजता से इसे बेहतरीन बना दिया।’अमिताभ जी, कमल सर और दीपिका का शानदार सहयोग देखने को मिला। फिल्म के आखिरी 30 मिनट मुझे बिल्कुल एक नई दुनिया में ले गए। नागी और वैजयंती की पूरी टीम को उनके प्रयासों के लिए बधाई।

 बॉलीवुड के जानेमाने फिल्मकार अनिल शर्मा ने फिल्म कल्कि 2988 एडी में अमिताभ बच्चन के अभिनय की तारीफ की है।नाग अश्विन द्वारा निर्देशित, कल्कि 2898 एडी में अमिताभ बच्चन, कमल हसन, प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पाटनी सहित कई शानदार कलाकार हैं। वैजयंती मूवीज द्वारा निर्मित यह फिल्म 27 जून दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज हो गयी है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन ने अश्वत्थामा का किरदार निभाया है।दर्शकों को अमिताभ बच्चन का अश्वत्थामा वाला किरदार बेहद पसंद आ रहा है।

अनिल शर्मा ने फिल्म कल्कि 2898 एडी को लेकर अपना रिव्यू शेयर किया है। उन्होंने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट एक्स पर एक पोस्ट के जरिए बताया है कि उन्हें फिल्म कैसी लगी। अनिल शर्मा ने लिखा, साल 2024 की ब्लॉकबस्टर के लिए प्रभास, कमल हासन, दीपिका पादुकोण समेत कल्कि 2898 एडी की पूरी टीम को बधाई।अमिताभ बच्चन सर पसंद आये। कई सालों बाद उनका एक्शन और पावरफुल अवतार देख उनके चाहने वाले पागल हो जाएंगे, जो कभी वे 80 के दशक में देखा करते थे। प्रभास के फैंस के लिए भी खुश हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here