रॉकस्टार रणबीर कपूर स्टारर “एनमिल” का टीजर जन्मदिन पर रिलीज

एनिमल में रणबीर कपूर,अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी जैसे कलाकार प्रमुख भूमिका में हैं

मुंबई। बॉलीवुड के रॉकस्टार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की आने वाली फिल्म ‘एनमिल’ (Animal) का टीजर आज उनके जन्मदिन के अवसर पर रिलीज कर दिया गया है।

संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित एनिमल में रणबीर कपूर,अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी जैसे कलाकार प्रमुख भूमिका में हैं। फिल्म ‘एनमिल’ (Animal) का टीजर रिलीज कर दिया गया है। टीजर में अनिल कपूर (Anil Kapoor) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) बाप-बेटे के किरादर में नजर आ रहे हैं, जहां अनिल अपने बेटे से काफी निराश नजर आते हैं।

दैनिक शाह टाइम्स अपने शहर के ई-पेपर पढने के लिए लिंक पर क्लिक करें

टीजर की शुरुआत में रणबीर, रश्मिका के सामने अपने पिता बनने की इच्छा जाहिर करते हैं, जिसपर रश्मिका कहती हैं कि बिल्कुल अपने पिता की तरह, लेकिन ये बात रणबीर को जरा भी रास नहीं आती है। इसके बाद टीजर में कहानी को फ्लैशबैक में भी दिखाया गया है, जहां अनिल कपूर अपने बेटे को एक के बाद एक ज़ोरदार तमाचा लगाते हुए नजर आते हैं। कहानी बाप-बेटे के रिश्ते और बदले पर आधारित नजर आती है।एनिमल के टीजर के अंत में बॉबी देओल की झलक नजर आती है।

व्हाट्सएप पर शाह टाइम्स चैनल को फॉलो करें

फिल्म ‘एनमिल’ (Animal)01 दिसंबर को रिलीज होगी। फिल्म ‘एनमिल’ (Animal) भूषण कुमार (BhushanKumar) और कृष्ण कुमार (Krishan Kumar) की टी-सीरीज (T Series), मुराद खेतानी (Murad Khetani) की सिने1 स्टूडियोज़ (Cine 1 Studios) और प्रणय रेड्डी वांगा (Pranay Reddy Wanga) की भद्रकाली पिक्चर्स द्वारा निर्मित है।

#ShahTimes

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here