दिल्ली के CM की हेल्थ रिपोर्ट जारी होते ही BJP और तिहाड़ जेल पर भड़के संजय सिंह

~Tanu

नई दिल्ली, (शाह टाइम्स)।
 दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य को लेकर तिहाड़ जेल प्रशासन और आम आदमी पार्टी के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर लगातार जारी है। आपको बता दें कि एक दिन पहले आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने BJP सरकार पर जेल में मुख्यमंत्री केजरीवाल के स्वास्थ्य से खिलवाड़ करने का आरोप लगाया था। वहीं अब जेल प्रशासन ने आम आदमी पार्टी के दावों का खंडन करते हुए अरविंद केजरीवाल का हेल्थ अपडेट जारी किया गया है। आपको बता दें कि केजरीवाल का हेल्थ अपडेट आते ही एक बार फिर संजय सिंह ने BJP और तिहाड़ जेल प्रशासन पर हमला बोला है।

सूत्रों के मुताबिक आप सांसद संजय सिंह ने बात करते हुए कहा कि, पहली बात किसी भी मरीज की हेल्थ रिपोर्ट सार्वजनिक करनी कानूनी अपराध है और ऐसे में एक मुख्यमंत्री की हेल्थ रिपोर्ट जेल प्रशासन एक नहीं कई बार जारी कर चुका है। तो क्या इससे आप ये साबित कर रहे हैं कि आप अरविंद केजरीवाल के हेल्थ के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं साथ ही उनके जीवन के साथ खिलवाड़ करने के लिए गहरी साजिश रच रहे हैं।

आरोप लगाने के बाद संजय सिंह ने केजरीवाल की हेल्थ रिपोर्ट दिखाते हुए कहा कि, चलो अच्छा किया कि आपने ये रिपोर्ट जारी कर दी ये हमारे हक में है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की AIMS के डॉक्टरों ने जांच की और उन्होंने बताया कि उन्हें वेट लॉस की समस्या है, इसलिए उनका वजन कम हो रहा है। आगे बताया कि वह हाइपोग्लाइसेमिया के मरीज हैं, इस वजह से उनका शुगर लेवल 50 के नीचे 5 बार आया है, ये कोई सामान्य घटना नहीं है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here