स्कूल वैन व टेंपू में भिड़ंत, वैन चालक को बंधक बनाया

School Bus Tempo Accident Shah Times


मुजफ्फरनगर,(नदीम सिद्दीकी ) । बच्चों को स्कूल ले जाने के लिए आई वैन और छात्रों से भरे टेंपो की भिड़ंत हो गई गनीमत रही की कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ। टेंपू में सवार दसवीं कक्षा की छात्रा और एक छात्र घायल हो गया। ग्रामीणों ने हंगामा करते हुए बंधक बना लिया।

चरथावल थाना क्षेत्र के गांव हैबतपुर में गांव दद्देडू स्थित आईजी पब्लिक स्कूल की वैन बच्चों को स्कूल ले जाने के लिए आई थी, ग्रामीणों के अनुसार गांव के ही बच्चे प्रतिदिन टेंपो में सवार होकर स्कूल और कॉलेज जाते हैं।

शनिवार के सवेरे स्कूल की बहन जब बच्चों को लेकर गांव से स्कूल के लिए निकल रही थी तो उसकी भिड़ंत छात्रों से भरे टेंपो से हो गई। जिसमें टेंपो सवार दसवीं कक्षा के छात्र मोहन पुत्र कृष्ण पाल और छात्रा दिव्या पुत्री शिवचरण घायल हो गए जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया। टेंपो और वैन की भिड़ंत की सूचना ग्रामीणों को लगी तो मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई।

ग्रामीणों ने वैन चालक पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए उसे बंधक बना लिया। हंगामा बढ़ा तो क्षेत्र के कुछ जिम्मेदार लोग मौके पर पहुंचे और उन्होंने ग्रामीणों को समझा बुझाकर मामला शांत किया घटना की जानकारी पुलिस को भी दी गई इसके बाद मामला शांत हुआ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here