शिंदे की शिवसेना में घबराहट, आठ से दस विधायक लौटने को तैयार

0
252

सांसद विनायक राउत ने कहा एक कि शिंदे-देवेंद्र फड़णवीस गठबंधन सरकार में राकांपा विधायकों के प्रवेश के बाद शिंदे खेमे में घबराहट

मुंबई । शिवसेना (यूबीटी) सांसद विनायक राउत ने गुरुवार को एक चौंकाने वाला खुलासा करते हुए संकेत दिया कि प्रतिद्वंद्वी एकनाथ शिंदे के गुट के आठ से 10 विधायक पार्टी में लौटने के लिए उनके (शिवसेना- -यूबीटी) संपर्क में हैं।

उन्होंने यहां एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए दावा किया कि शिंदे-देवेंद्र फड़णवीस गठबंधन सरकार में राकांपा विधायकों के प्रवेश के बाद शिंदे खेमे में घबराहट है और आठ से 10 विधायक पार्टी में वापस आने के लिए उनके संपर्क में है।

दैनिक शाह टाइम्स के ई-पेपर पढने के लिए लिंक पर क्लिक करें

उन्होंने कहा, हालांकि शिवसेना (यूबीटी) पार्टी के कुछ कार्यकर्ता इन गद्दारों को वापस लेने के पक्ष में नहीं है लेकिन अंतिम निर्णय पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे पर निर्भर है।

राउत ने कहा कि यवतमाल में पोहरादेवी का आशीर्वाद लेने के बाद ठाकरे 9 जुलाई से राज्य के दौरे पर निकलेंगे और पहले दो दिनों में यवतमाल, अमरावती, नागपुर का दौरा करेंगे। उन्होंने कहा फिर 13 और 14 जुलाई को वह हिंगोली और परभणी का दौरा करेंगे।

Maharashtra,Shiv Sena,MP Vinayak Raut, NCP MLA, Shinde-Devendra Fadnavis coalition ,Mumbai, Shiv Sena, Uddhav Thackeray,

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here