राष्ट्रीय राजमार्ग 9 पर भीषण सड़क दुर्घटना में छह की मौत

0
123
Hapur Accident Shah Times

पुलिस सूत्रों ने बताया कि रात करीब साढ़े 12 बजे उत्तर प्रदेश में हापुड़ जिले के गढ़ मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या नौ पर अल्लाबख्शपुर कट के पास भीषण सड़क दुर्घटना उस समय हुआ जब गाजियाबाद से आ रही एक तेज रफ्तार कार से चालक ने नियंत्रण खो दिया और वाहन डिवाइडर पार कर दूसरी लेन पर चला गया।

हापुड़ , (Shah Times)। उत्तर प्रदेश में हापुड़ जिले के गढ़ मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र में सोमवार और मंगलवार की रात हुये भीषण सड़क दुर्घटना में छह लोगों की मौत हो गयी जबकि एक अन्य गंभीर रुप से घायल हो गया।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि रात करीब साढ़े 12 बजे उत्तर प्रदेश में हापुड़ जिले के गढ़ मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या नौ पर अल्लाबख्शपुर कट के पास यह हादसा उस समय हुआ जब गाजियाबाद से आ रही एक तेज रफ्तार कार से चालक ने नियंत्रण खो दिया और वाहन डिवाइडर पार कर दूसरी लेन पर चला गया। इस बीच विपरीत दिशा से आ रहे एक ट्रक से उसकी टक्कर हो गयी।

इस हादसे में कार सवार छह युवकों की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि सचिन नामक युवक को गंभीर हालत में मेरठ रेफर किया गया है। गाजियाबाद के लोनी क्षेत्र के निवासी सभी हताहत 28 से 34 वर्ष के बीच बताये जाते हैं और आपस में दोस्त हैं। एक मृतक की पहचान अनुज के तौर पर की गयी है जबकि अन्य की शिनाख्त की कोशिश की जा रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here