शादी की खुशियों के बीच दूल्हा-दुल्हन समेत छह लोगों की हत्या

मैनपुरी । उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में दिल को दहला देने वाला हादसा पेेश आया एक नौजवान ने अपने ही खानदान के लोगों, रिश्तेदार और एक दोस्त का बेरहमी से कत्ल कर दिया। मैनपुरी कत्लेआम को उस वक्त अंजाम दिया गया, जब सभी सो रहे थे एक दिन पहले ही छोटे भाई की शादी होकर आई थी घर में रिश्तेदार भी मौजूद थे। नौजवान के सिर पर न जाने क्या भूत सवार हुआ कि उसने फरसे से नवविवाहित भाई और उसकी दुल्हन समेत पांच रिश्तेदारों को काट डाला। इस दौरान मुल्जिम ने अपनी बीवी और मामी पर भी हमला किया, जिससे वे दोनों शदीद तौर से जख्मी हो गईं,बताया जा रहा है कि मुल्जिम नोएडा में एक प्राइवेट कंपनी में काम करता है और अपने सगे भाई की शादी में शामिल होने के लिए घर आया हुआ था।

जानकारी के मुताबिक, घर में शादी का माहौल था जिसकी वजह से सभी मेंबर और रिश्तेदार वहां मौजूद थे। हालांकि मुल्जिम ने किस वजह से इस कत्लेआम को अंजाम दिया, यह अभी तक मालूम नहीं हुआ है। इस कत्लेआम के बाद इलाके में सनसनी मच गई और मौके पर एसपी समेत कई आलाधिकारी मौके पर मौजूद हैं। यह पूरा मामला किशनी थाना क्षेत्र के गोकुलपुरा अरसारा का है। पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

दरअसल पूरा मामला थाना किशनी क्षेत्र के ग्राम गोकुलपुर अरसरा का है। यहां के निवासी सोनू उर्फ अरुण पुत्र सुभाष चंद्र की कल शाम को बारात जनपद इटावा के गंगापुर से लौट कर आई थी। सभी लोग शादी के जश्न में डूबे हुए थे और खाना खाकर सभी सो गए थे कि तभी रात में लगभग 2:00 बजे सोनू के बड़े भाई शिववीर पुत्र सुभाष चंद्र ने फरसे से हमला कर दिया। मुल्जिम ने अपने ही भाई सोनू, भुल्लन, बहनोई सौरव, भाई की पत्नी सोनी, ओर अपने दोस्त दीपक की निर्मम हत्या कर दी और उसके बाद शिववीर ने खुद को भी गोली मार ली जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं मृतक मुल्जिम शिववीर ने अपनी बीवी डोली और मामी सुषमा पर भी हमला किया था, जिसमें दोनों जख्मी हैं।
Amidst the joy of marriage, six people including the bride and groom were murdered

Uttar pradesh, shah times,Mainpuri,mainpuri Police, mainpuri murdercase

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here