कार्तिक स्टारर ‘सत्यप्रेम की कथा’ से ‘सॉन्ग का टीजर हुआ रिलीज़

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर ‘सत्यप्रेम की कथा’ से ‘गुज्जू पटाका’ गाने का टीजर आया सामने, पूरा गाना कल होगा ऑउट

दिल्ली। कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) स्टारर ‘सत्यप्रेम की कथा’ (Satyaprem Ki Katha) ने अपने शानदार ट्रेलर और अब तक सामने आए दोनों गानों, ‘नसीब से’ और ‘आज के बाद’ के साथ दर्शकों को पूरी तरह से रोमांस से सराबोर किया है। लेकिन अब निर्माताओं ने फिल्म से एक डांस नंबर जारी करने का फैसला किया है जिसके बोल ‘गुज्जू पटाका’ (Gujju Pataka) है। ये गाना लोगों को थिरकने पर मजबूर कर देगा और जिसका अंदाजा हाल में सामने आए गाने के टीजर के साथ आप खूब लगा सकते है।

Bollywood, Gujju Pataka, , Kiara Advani ,Satyaprem Ki Katha, Shah Times,शाह टाइम्स

इस गाने का टीजर देख कह सकते है कि ये एक परफेक्ट दुल्हे की एंट्री वाला गाना होगा। यह गीत वह है जिसे दर्शकों ने ट्रेलर में सुना था और जिसपर कार्तिक आर्यन को उनके शानदार डांस मूव्स और जबरदस्त स्वैग के साथ धमाल मचाते हुए देखा गया था। ‘सत्यप्रेम की कथा’ (Satyaprem Ki Katha) के ब्लॉकबस्टर एल्बम से सामने आने वाला ये गाना भी एक और चार्टबस्टर गीत की गारंटी देता है। यह पूरा गाना कल सुबह 11:11 बजे आने के लिए तैयार है।


‘सत्यप्रेम की कथा’ (Satyaprem Ki Katha) एनजीई और नमः पिक्चर्स के बीच बड़े पैमाने पर सहयोग का प्रतीक है। दिलचस्प बात यह है कि साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) और शरीन मंत्री केडिया (Shrine Minister Kedia) ने किशोर अरोड़ा और निर्देशक समीर विद्वांस (Sameer Vidwans) के साथ अपनी अपनी फीचर फिल्मों के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार (National Award) जीता हैं। ‘सत्यप्रेम की कथा’ (Satyaprem Ki Katha) 29 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

#Shah Times

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here