सपा सांसद हरेंद्र मलिक ने एडीएम प्रशासन को पत्र लिखकर उठाए सवाल

सपा सांसद हरेंद्र मलिक ने एडीएम प्रशासन नरेंद्र बहादुर को भेजे पत्र में कहा कि बोर्ड बैठक में जीएसटी के फर्जी बिल के मामले में जेल गया पूर्व सभासद विकल्प जैन मनमानी करता वीडियो में कैद हुआ है।


मुजफ्फरनगर। ( नदीम सिद्दीकी ) शाह टाइम्स। विगत सात अक्टूबर को नगर पालिका की बोर्ड बैठक में चेयरपर्सन परिवार के करीबी पूर्व सभासद द्वारा बैठक में प्रस्ताव पास कराने को लेकर अपना पक्ष रखने पर राजनीतिक घमासान शुरू हो गया है। इस मामले में बोर्ड के पदेन सदस्य के रूप में पहुंचे समाजवादी पार्टी सांसद हरेंद्र मलिक ने सवाल उठाते हुए बोर्ड बैठक में अनाधिकृत व्यक्ति के हस्तक्षेप करने पर इस प्रकरण की जांच कराकर कार्रवाई की मांग की है। सांसद हरेंद्र मलिक ने एडीएम प्रशासन को लिखे पत्र में भविष्य में ऐसी हरकत पर रोक लगाने की मांग की है।


दरअसल सात अक्टूबर को नगर पालिका बोर्ड बैठक आहुत की गई थी। जिसमें सपा सांसद हरेंद्र मलिक चेयरपर्सन मीनाक्षी स्वरूप, ईओ डा. प्रज्ञा सिंह व सभासदों को नसीहत देकर चले गए थे। बोर्ड बैठक में 56 प्रस्तावों वाले एजेंडे पर कुछ प्रस्ताव को लेकर सभासदों के बीच नोक झोंक के चलते हंगामा हुआ था जिस पर बैठक में मौजूद पूर्व सभासद विकल्प जैन भी शामिल थे, उनकी पत्नी वर्तमान में सभासद है उन्होंने बैठक में खड़े होकर एजेंडे के पक्ष में प्रस्ताव पास, पास कई बार दोहराया जो बैठक की वीडियो रिकॉर्डिंग में भी कैद है।

सपा सांसद ने एडीएम प्रशासन नरेंद्र बहादुर को भेजे पत्र में कहा कि बोर्ड बैठक में जीएसटी के फर्जी बिल के मामले में जेल गया पूर्व सभासद विकल्प जैन मनमानी करता वीडियो में कैद हुआ है। उसके द्वारा प्रस्ताव पास करो, पास करो कई बार दोहराया गया है। आरोप है कि विकल्प जैन वर्तमान बोर्ड के लिए अनाधिकृत है। उसके द्वारा विरोध के बाद भी दबाव डालकर कुछ प्रस्ताव को पारित कराया गया है। यह मामला अत्यंत गंभीर है। पूर्व सभासद बोर्ड के लिए अनाधिकृत व्यक्ति है। सांसद ने इस मामले में उच्च स्तरीय जांच कराकर कार्रवाई की मांग की है। एडीएम प्रशासन नरेंद्र बहादुर सिंह ने बताया कि इस मामले की जांच ईओ डॉक्टर प्रज्ञा सिंह को सौंपी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here