Paper Leak मामले में बेदीराम के कनेक्शन पर सुभापसा की पहली प्रतिक्रिया ?

Lucknow,(Shah Times )। पेपर लीक (Paper Leak) मामले में सुभासपा विधायक बेदीराम का नाम सामने आने के बाद पार्टी की मुश्किलें बढ़ी हुई है। जिसके बाद अब पूरे मामले पर पार्टी ने सफाई दी है।

पूरे देश में नीट पेपर लीक को लेकर हंगामा मचा हुआ है। जिसके चलते बिहार, हजारीबाग से लेकर गुजरात, लखनऊ में सीबीआई जांच कर रही है। इसी के चलते सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के विधायक बेदी राम नीट पेपर लीक मामले में फंस गए हैं। विधायक बेदी राम का एक कथित वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में खुद विधायक बेदी राम पेपर लीक की डील और पैसे के लेनदेन की बात करते नजर आ रहे हैं।

जिसके बाद पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर से जब उन के विधायक बेदी राम के नीट पेपर लीक में शामिल होने पर सवाल पूछा गया तो वो सवालों से बचते हुए नजर आए। जिसके बाद राजभर की पार्टी ने पेपर लीक मामले पर बयान जारी किया।

ओपी राजभर पार्टी ने जारी किया बयान

पार्टी प्रवक्ता पीयूष मिश्रा ने लिखा “पेपर लीक मुद्दे पर हमारी पार्टी का साफ़ – साफ़ विचार है, कि हम पारदर्शी विचार रखते है , हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष @oprajbhar जी किसी भी छात्र -छात्रा के भविष्य के साथ खिलवाड़ नहीं होने देंगे! कानून अपना काम कर रहा है, जब तक आरोप सिद्ध नहीं हो जाते तब तक कुछ भी कहना ठीक नहीं है।”

पेपर लीक मामले में विधायक का नाम आया सामने

पेपर लीक मामले में सुभासपा के विधायक और योगी सरकार में मंत्री ओपी राजभर के करीबी का बेदी राम का नाम सामने आया है। एक वायरल वीडियो में खुद विधायक बेदी राम पेपर लीक की डील और पैसे के लेनदेन की बात करते नजर आए। जिसके बाद नीट पेपर लीक को लेकर चल रहे मामले में विपक्ष ने ओपी राजभर और उन के विधायक पर जम कर निशाना साधा। यूपी के गाजीपुर की जखनियां विधान सभा सीट से बेदी राम विधायक हैं। विधायक बेदीराम के इस मामले में फंसने के बाद ओपी राजभर हर तरफ से फंस गए हैं। हालांकि नीट पेपर लीक को लेकर संसद में चर्चा जारी है। साथ ही शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने इस बात को पहले ही साफ कर दिया है कि पेपर लीक को लेकर पूरी तरह से जांच की जा रही है और जिसका भी पेपर लीक मामले में नाम सामने आएगा उस पर एक्शन लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here