दिल्ली में ताज एक्सप्रेस बनी बर्निंग ट्रेन

दिल्ली के सरिता विहार इलाके में चलती ताज एक्सप्रेस की तीन बोगियों में अचानक आग लग गई। गनीमत यह रही कि बोगियों में बैठी सभी सवारी समय से बोगियों से उतरकर सुरक्षित स्थान पर पहुंच गई।

नई दिल्ली,सफदर अली (Shah Times) । सरिता विहार इलाके में चलती ताज एक्सप्रेस की तीन बोगियों में अचानक आग लग गई। गनीमत यह रही कि बोगियों में बैठी सभी सवारी समय से बोगियों से उतरकर सुरक्षित स्थान पर पहुंच गई। जिससे एक बड़ा हादसा होते होते रह गया। दमकलकर्मियों ने तुरंत मौके पर पहुंचकर आग पर काफी मशक्कत के बाद काबू किया।

जानकारी के मुताबिक फायर विभाग को शाम चार बजकर 24 मिनट पर हजरत निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन से सरिता विहार हरकेश नगर में चलती ताज एक्सप्रेस में आग लगने की कॉल मिली थी। दमकलकर्मियों ने आधा दर्जन गाडिय़ों की मदद से आग पर डेढ घंटे की मशक्कत के बाद पूरी तरह से काबू पा लिया। जब ट्रैन में आग लगी।

उस वक्त अपोलो अस्पताल के पास रेलवे ट्रैक पर थी। आग ट्रैन की तीन बोगियों डी-2,3 और 4 में लगी थी। लोगों ने आग लगी देखकर तुरंत ट्रैन चालक को मामले की जानकारी दी थी। जिससे तुरंत ट्रैन को रोक दिया था। जबकि बोगियों में आग का धुआं आते देखकर यात्री तुरंत अपने सामान के साथ उतरकर सुरक्षित स्थान पर चले गए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here