मुहर्रम में मातम! हाईटेंशन तार की चपेट में ताजिया , 4 की मौत दर्जनों झुलसे

सभी घायलों को डीवीसी बोकारो थर्मल अस्पताल इलाज के लिए भर्ती कराया। वहीं लोगों ने अस्पताल में एम्बुलेंस न होने और बद इंतजामी को लेकर काफी हंगामा किया

रांची । झारखंड (Jharkhand) के बोकारो (Bokaro) में आज बार सुबह मुहर्रम का जुलूस (Muharram procession) निकालने के दौरान खौफनाक हादसा हो गया. ताजिया (Tazia) के हाईटेंशन लाइन (High Tension line) 11000 वोल्ट की चपेट में आने से कुल 13 लोग बुरी तहर झुलस गए, जिसमें चार लोगों की मौत हो गई, जबकि 9 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है. सुबह करीब 6:00 बजे लोगा ताजिया लेकर जा रहे थे तभी यह हादसा हो गया ।

जानकारी के मुताबिक बोकारो के बेरमो इलाके के खेतको में हादसा सुबह करीब 6:00 बजे हुई. सभी मुहर्रम (Muharram) में ताजिया (Tazia) लेकर जा रहे थे, तभी वह हाईटेंशन लाइन (High Tension line) 11000 वोल्ट के तार की चपेट में आ गया । घटना के दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि ताजिया उठाने के दौरान ऊपर से गुजर रही 11 हजार की हाइटेंशन लाइन (High Tension line) ताजिए में सट गई, जिससे ताजिया (Tazia) के जुलूस में रखी बैट्री ब्लास्ट हो गया।

दैनिक शाह टाइम्स के ई-पेपर पढने के लिए लिंक पर क्लिक करें

लोगों ने तत्काल सभी घायलों को डीवीसी बोकारो थर्मल अस्पताल इलाज के लिए भर्ती कराया. वहीं लोगों ने अस्पताल में एम्बुलेंस न होने और बद इंतजामी को लेकर काफी हंगामा किया। हालांकि बाद में घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद बोकारो भेजा गया है ।

#ShahTimes

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here