नतीजा हमारे फेवर में नहीं रहा लेकिन मुझे अपनी टीम पर फख्र है

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेटर ट्रेविस हेड को प्लेयर ऑफ़ द मैच की की ट्राफी दी गई।

अहमदाबाद । भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने रविवार को आईसीसी विश्वकप के खिताबी मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया से मिली हार के बाद कहा कि मैच का नतीजा हमारे फेवर में नहीं गया है लेकिन मुझे अपनी टीम पर गर्व है।

आज यहां नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में रोहित शर्मा ने कहा, “नतीजा हमारे फेवर में नहीं गया है लेकिन मुझे अपनी टीम पर फख्र है जिस तरह से हमने पूरे टूर्नामेंट मेंन खेला। हम 20-30 रन कम रह गए। जब राहुल और विराट 25 ओवर के आसपास बल्लेबाज़ी कर रहे थे तब हमने सोचा था कि 270-80 रन पार स्कोर होता। 

शुरुआत में तीन विकेट लेने के बाद हमने जो मुमकिन हो सका वो किया लेकिन हेड और लाबुशेन मैच को हमारे पक्ष से दूर ले गए। पिच अंडरलाइट्स बाद में बल्लेबाज़ी के लिए अच्छी होगी। हम पिच का बहाना कर सकते हैं लेकिन हमें यह मानना होगा कि हमने बोर्ड पर पर्याप्त रन स्कोर करने लायक बल्लेबाज़ी नहीं की।

विराट कोहली को प्लेयर ऑफ़ द टूर्नामेंट का अवॉर्ड नवाजा गया है लेकिन कोहली की निराशा साफ झलक रही है। अब एक एक कर के सभी खिलाड़ियों का नाम पुकारा जा रहा है। उन्हें पदक दिए जा रहे हैं। कोच राहुल द्रविड़ सभी खिलाड़ियों की हौसलाअफजाई कर रहे थे।

चैम्पियनशिप के समापन समारोह में बीसीसाई सचिव जय शाह, टूर्नामेंट के ब्रैंड एंबेस्डर सचिन तेंदुलकर और बीसीसीआई अध्यक्ष रॉजर बिन्नी मौजूद हैं। ट्रेविस हेड को प्लेयर ऑफ़ द मैच की की ट्राफी दी गई।

Indian captain, Rohit Sharma , ICC World Cup,Virat Kohli ,Player of the Tournament,Player of the match , Australia cricketer ,Travis Head, narendra modi stadium

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here