ग्लास फैक्ट्री में हुआ जोरदार विस्फोट, 5 लोगों की मौत 15 घायल

यह हादसा रंगारेड्डी जिले के शाद नगर के बरगुला गांव में हुआ है। शुरुआती जांच में सामने आया कि स्थानीय साउथ ग्लास प्राइवेट लिमिटेड ग्लास फैक्ट्री में एक कंप्रेसर फट गया था। इस धमाके में 5 मजदूरों की जान चली गई।

Ranga Reddy,( Shah Times) । तेलंगाना के रंगा रेड्डी जिले में शुक्रवार की शाम उस समय हड़कंप मच गया जब एक ग्लास फैक्ट्री में विस्फोट हो गया। इस हादसे में 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 15 लोग घायल बताए जा रहे हैं।

यह हादसा रंगारेड्डी जिले के शाद नगर के बरगुला गांव में हुआ है। शुरुआती जांच में सामने आया कि स्थानीय साउथ ग्लास प्राइवेट लिमिटेड में एक कंप्रेसर फट गया था। इस धमाके में 5 मजदूरों की जान चली गई। जबकि 15 मजदूर घायल बताए जा रहे है। सभी मरने वाले लोगों की पहचान उत्तर प्रदेश, बिहार और ओडिशा राज्य के मजदूरों के रूप में हुई है। धमाके के समय फैक्ट्री में 150 से ज्यादा वर्कर मौजूद थे। धमाका इतना तेज था कि फैक्ट्री का शेड ढह गया। घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। पुलिस अधिकारी सभी पहलुओं से मामले की जांच कर रहे हैं।

शादनगर धमाके की इस घटना पर मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी ने भी प्रतिक्रिया देते हुए दुख व्यक्त किया है। रेस्क्यू ऑपरेशन को लेकर अधिकारियों को अलर्ट कर दिया गया है। इतना ही नहीं घायलों को हॉस्पिटल में भर्ती कराने और उनका बेहतर तरीके से इलाज करने का आदेश भी दिया है। कलेक्टर, राजस्व, अग्निशमन कर्मी, पुलिस, औद्योगिक, श्रम और चिकित्सा दल दुर्घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने कहा कि सभी आपसी तालमेल के साथ काम करें और राहत कार्य में तेजी से काम करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here