‘टीकू वेड्स शेरू’ का नया गाना ‘तुमसे मिलके’ रिलीज

0
46

मुंबई । बॉलीवुड अभिनेता नवाजउद्दीन सिद्दीकी की आने वाली फिल्म टीकू वेड्स शेरू का गाना तुमसे मिलके रिलीज हो गया है।

कंगना रनौत निर्मित टीकू वेड्स शेरू में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर की मुख्य भूमिका है। फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ का गाना तुमसे मिलकेरिलीज हो गया है।साईं कबीर द्वारा लिखे गए इस गाने को गौरव चटर्जी ने कबीर के साथ मिलकर कंपोज किया हैं और मोहित चौहान ने इसे आवाज दी हैं।

मोहित चौहान ने कहा, इस गाने के लिए गौरव चटर्जी और साईं कबीर के साथ सहयोग करना एक बेहद खुशी की बात है। इस गाने में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर की जोड़ी को खूबसूरती से पेश किया गया है। ‘तुमसे मिलके’ एक ऐसा गाना है जो आपके दिल को छू जाएगा और आपको प्यार की भावना का अनुभव कराएगा। दर्शकों को हमारे द्वारा बनाए गए जादू का अनुभव कराने के लिए मैं रोमांचित हूं।

दैनिक शाह टाइम्स के ई-पेपर के लिंक को क्लिक करे

गौरव चटर्जी ने कहा, तुमसे मिलके’ में काम करने में बहुत मजा आया। साईं कबीर के दिल को छू लेने वाले बोल और मोहित चौहान की सुकून भरी आवाज ने गाने में बहुत गहराई जोड़ दी है। हालांकि इसकी शुरुआत में यह एक खूबसूरत लव सॉन्ग की तरह लगता है लेकिन इसमें उदासी और लालसा की भावना भी है, जो इसे एक परफेक्ट रोमांटिक गाना बनाता है। टीकू वेड्स शेरू के लिए कंपोज़ करने का अनुभव शानदार रहा। फिल्म टीकू वेड्स शेरू का प्रीमियर 23 जून को प्राइम वीडियो पर होगा।

#ShahTimes

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here