कार्तिक आर्यन स्टारर चंदू चैंपियन का ट्रेलर रिलीज़

साजिद नाडियाडवाला निर्मित और कबीर खान निर्देशित फिल्म चंदू चैंपियन 14 जून 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

मुंबई, (Shah Times)। बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है।ट्रेलर की शुरुआत होती है वर्ष 1967 से। उधमपुर के एक आर्मी अस्पताल का सीन देखने को मिल रहा है। एक आदमी बेड पर लेटा नजर आ रहा है, जिसे 1965 की जंग में 9 गोलियां लगी हैं। उसके बाद से वह आदमी कोमा में है। आगे एक वॉर सीक्वेंस देखने को मिलता है। हाथों में बंदूक लिए कार्तिक फायरिंग करते नजर आ रहे हैं।आगे कार्तिक के बचपन की कहानी दिखाई जाती है। उनसे स्कूल में पूछा जाता है कि बड़े होकर क्या बनना है, जिसपर वो कहते हैं कि चैंपियन बनना है और मेडल लाना है।

ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे चंदू पिता नहीं चाहते थे कि वह स्पोर्ट्स में जाये, लेकिन बचपन से ही खेल-कूद में उन्हें बड़ी दिलचस्पी थी। उन्होंने कुश्ती से करियर शुरू किया। ‘चंदू नहीं, चैम्पियन है मैं।’ यह डायलॉग है मुरलीकांत बने कार्तिक आर्यन का। ओलंपिक में जाने के लिए कार्तिक आर्यन को पहले फौज में भर्ती होना पड़ा। इसी के साथ उन्हें बॉक्सिंग में आगे बढ़ने का मौका मिला। 1965 की जंग में 9 गोलियां खाकर मुरली कोमा में चले गये। जब उठे तो सपने पूरा करने में मुश्किल आई, लेकिन वह हार नहीं माने। वह फिर खड़े हुए और लड़ाई की।

आखिर में उनकी लाइन है कि वह हर चंदू के लिए लड़ना चाहते हैं जो चैम्पियन बनना चाहता है।साजिद नाडियाडवाला निर्मित और कबीर खान निर्देशित फिल्म चंदू चैंपियन 14 जून 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here