श्रद्धालुओं की बस पर पत्थर से भरा ट्रक पलटा,11‌ की मौत

शाहजहांपुर जिले के खुटार इलाके में श्रद्धालुओं से भरी खड़ी बस पर पत्थर से भरा ट्रक पलट गया। इस हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई

शाहजहांपुर (Shah Times)। उत्तर प्रदेश में शाहजहांपुर जिले के खुटार क्षेत्र में श्रद्धालुओं से भरी खड़ी बस पर पत्थर से भरा ट्रक पलट गया। इस हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई जबकि 11 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये।पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीना ने रविवार को को बताया कि बीती देर रात यह हादसा उस समय हुआ जब एक निजी बस श्रद्धालुओं को लेकर सीतापुर से पूर्णागिरि जा रही थी।

बस शाहजहांपुर के थाना खुटार क्षेत्र के तिकुनिया के पास ऋषि ढाबे पर खाना खाने के लिए रुकी थी। कुछ श्रद्धालुओं ढाबे पर खाना खा रहे जबकि कुछ बस में ही बैठे थे। इस बीच पूरनपुर से गोला की तरफ जा रहे पत्थरों से भरे डंपर ने अनियंत्रित होकर खड़ी बस जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर के बाद डंपर बस पर पलट गया।इस हादसे में 11 श्रद्धालुओं की मौत हो गई। मरने वालों में महिलाएं और बच्चे शामिल है। लगभग तीन घंटे चले रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद कई शवों को ट्रक के नीचे से निकाला गया है।

सभी दस घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।मीना ने बताया कि मरने वाले सभी 11 श्रद्धालुओं सीतापुर जनपद के बड़ा जटाह के रहने वाले हैं जिनकी पहचान सुमन देवी (36),अजीत (15),आदित्य (08), रामगोपाल (48), रोहिणी (20),प्रमोद (30),छुटकी (50),शिवशंकर (48),सीमा (30),सुधांशू (7) और सोनवती (45) के तौर पर की गयी है।घायलों में लल्लू,महारानी,ऋतिक,अवंतिका,कैलाश,विकास,रामदास,बालकृष्ण,हिमांशू बिट्टो और मिस्त्री का इलाज चल रहा है। मृतको के परिजनो से तहरीर लेकर डम्पर के चालक के खिलाफ सुसंगत धाराओ मे अभियोग पंजीकृत किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here