बागेश्वर धाम जा रहे ऑटो को ट्रक ने मारी टक्कर, 5 श्रद्धालुओं की मौत, 6 घायल

दुर्घटना में ऑटो में सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 6 गंभीर रूप से घायल हो गए।

छतरपुर सड़क हादसा: शाह टाइम्स। मध्य प्रदेश के छतरपुर में एक दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है। छतरपुर में तेज गति और लापरवाही पूर्वक ट्रक चला कर चालक ने ऑटो को जोरदार टक्कर मार दी। इस घटना में पांच लोगों की मौत हो गई है जबकि 6 लोग गंभीर रूप से घायल है। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस अधिकारियों से मिली जानकारी के मुताबिक छतरपुर रेलवे स्टेशन से ऑटो बागेश्वर धाम की ओर जा रहा था। इस दौरान नेशनल हाईवे 39 पर ट्रक ने ऑटो को जोरदार टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में ऑटो में सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 6 गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस के मुताबिक छतरपुर रेलवे स्टेशन से श्रद्धालु बागेश्वर धाम जा रहे थे। इस दौरान रास्ते में हादसा हो गया। मरने वालों में बच्चे और बुजुर्ग शामिल है। पुलिस के मुताबिक दुर्घटना में ऑटो पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। हादसा इतना दर्दनाक था कि मृतकों के शव बड़ी मुश्किल से ऑटो से बाहर निकाले गए।

पुलिस के मुताबिक हादसा करीब 5:15 बजे सुबह हुआ है उसे समय ऑटो में 11-12 लोगों को बैठे थे। रेलवे स्टेशन से बागेश्वर धाम की ओर ले जाया जा रहा था। ऑटो पूरी तरह ओवरलोड था। उसमें क्षमता से तीन गुना अधिक सवारी बैठी हुई थी। दूसरी तरफ ट्रक चालक भी काफी तेज गति और लापरवाही पूर्वक गाड़ी चला रहा था। बताया जाता है की हादसे के बाद ट्रक ऑटो को काफी दूर तक घसीटता हुआ ले गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here