सांप के डसने से दो मासूम बच्चों की मौत

Oplus_0

सिंभावली थाना क्षेत्र के गांव बक्सर निवासी दो मासूम बच्चों को बीती रात सोते समय सांप ने डस लिया, जिससे उनकी मौत हो गई।

हापुड़/सिंभावली, संजय त्यागी /रॉबिन शर्मा,(Shah Times ) ।थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव बक्सर निवासी दो मासूम बच्चे अपने माता-पिता के साथ पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के गांव निडोरी में अपने चाचा के घर बुआ की शादी में शामिल होने गए हुए थे। जिनको बीती रात्रि सोते समय सांप ने डस लिया, जिससे उनकी मौत हो गई। बृहस्पतिवार की सुबह को उपचार के दौरान दोनों मासूमो की मौत हो गई।

बता दें कि सिंभावली थाना क्षेत्र के कस्बा बक्सर ब्लॉक वाली गली निवासी शाहिद अपनी चार वर्षीय बेटी इनायत, 2 वर्षीय बेटे शाकिब और अपनी पत्नी के साथ पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के गांव निडोरी में एक शादी समारोह में शामिल होने गए हुए थे।

बुधवार की रात को मृतक इनायत और साकिब नीचे फर्श पर सोए हुए थे। सोते समय सुबह करीब 4:00 बजे दोनों बच्चों को सर्प ने दंश मार दिया। इस बीच चीख पुकार सुनकर घर में जाग हो गई और और इस दृश्य को देखकर कोहराम मच गया। हादसे की जानकारी मिलते ही वहां काफी संख्या में लोग मौके पर पहुंच गए।

बच्चों के मुंह से झाग निकलते देख परिजनों के होश उड़ गए उन्होंने आनन फानन में दोनों बच्चों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराते हुए सांप की तलाश शुरू की। इस बीच पीड़ित परिजनो ने सांप को पड़कर बोतल में बंद कर लिया।अस्पताल में उपचार के दौरान गुरुवार की सुबह दोनों की मौत हो गई। इसके बाद दोनों बच्चों के शव को परिवार के लोग अपने घर बक्सर ले आए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here