नीट पेपर लीक मामले में हुए दो ओर आरोपी गिरफ्तार

0
59

इस मामले में अब तक गिरफ्तार और न्यायिक हिरासत में लिए गए आरोपित की संख्या 26 हो गई है।

~Tanu

नई दिल्ली, (शाह टाइम्स)। नीट पेपर लीक मामले में CBI की विशेष अदालत ने दो और आरोपितों को 6 दिनों की रिमांड पर CBI को सौंपने का आदेश दिया है। बुधवार यानी की 10 जुलाई 2024 को गिरफ्तार दोनों आरोपितों को CBI की टीम ने विशेष अदालत में पेश किया और आवेदन देकर रिमांड की मांग की थी। आपको बता दें कि इस मामले में अब तक गिरफ्तार और न्यायिक हिरासत में लिए गए आरोपित की संख्या 26 हो गई है।

आपको बता दें कि NEET पेपर लीक मामले में जांच कर रही CBI की टीम ने बीते मंगलवार को दो ओर आरोपितों को गिरफ्तार किया है। जिनके नाम सन्नी एवं रंजीत बताए जा रहे हैं। दरअसल दोनों गिरफ्तार आरोपितों में से एक परीक्षार्थी है जबकि दूसरा अन्य परीक्षार्थी का अभिभावक है। इन दोनों आरोपितों को गया और नालंदा से पकड़ा गया है। जिसमें गया से रंजीत और नालंदा से सन्नी हैं।

दरअसल शक किया जा रहा है कि संजीव मुखिया पेपर लीक गिरोह का मास्टरमाइंड है। जिस दौरान CBI की टीम संजीव मुखिया की तलाश करने में जुट गई हैं। बताया जा रहा हैं कि उसका रिश्तेदार रॉकी की तलाश में CBI टीम छापेमारी कर रही है। आपको बता दें कि संजीव मुखिया और रॉकी दोनों ही फरार है। जिस दौरान CBI को शक है कि हजारीबाग से ओएसिस स्कूल से पेपर लीक हुआ है। साथ ही शक यह भी है कि संजीव मुखिया तक पेपर पहुंचा और उसने अपने गुर्गे चिंटू के मोबाइल पर प्रश्न पत्र भिजवाया हैं। चिंटू और रॉकी ने एमबीबीएस स्टूडेंट से पेपर सॉल्व करवाए। इसके बाद प्रश्नपत्र और उत्तर पटना के लर्न प्ले स्कूल में अभ्यर्थियों को दिए गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here