मणिपुर में फिर भड़की हिंसा, 4 की मौत, लगा कर्फ्यू

मणिपुर में फिर भड़की हिंसा, 4 की मौत, लगा कर्फ्यू
मणिपुर में फिर भड़की हिंसा, 4 की मौत, लगा कर्फ्यू

इंफाल । मणिपुर (Manipur) के थौबल (Thoubal) जिले के लिलोंग (lilong) में सोमवार को अज्ञात हथियारबंद बदमाशों ने गोलीबारी की जिसमें चार लोगों की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए। स्थिति को नियंत्रित करने के लिए थौबल (Thoubal), इंफाल पूर्व (Imphal East) और इंफाल पश्चिम (Imphal West) जिलों में कर्फ्यू लगाया गया।

मणिपुर (Manipur)के मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह (N Biren Singh) ने एक वीडियो संदेश जारी कर लोगों से शांति बरतने और कानून अपने हाथ में नहीं लेने की अपील की। उन्होंने लोगों से दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के लिए सहयोग करने को कहा. उन्होंने कहा, ‘मैं लिलोंग के लोगों से आग्रह करता हूं कि वे अब और हिंसा न करें। राज्य सरकार (state government) ने इस घटना को गंभीरता से लिया है. अपराधियों को गिरफ्तार करने के लिए इलाके में और अधिक पुलिस तैनात की जाएगी’. सीएम ने उपद्रवियों को सरेंडर करने या अंजाम भुगतने की चेतावनी भी दी।

व्हाट्सएप पर शाह टाइम्स चैनल को फॉलो करें

स्थिति को नियंत्रित करने के लिए लिलोंग में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। सूत्रों के अनुसार, कुछ सशस्त्र व्यक्तियों ने एक व्यक्ति से पैसे मांगे और टकराव शुरू हो गया। हथियारबंद लोग गोलीबारी कर के भाग गए जिसमें चार लोगों की मौत हो गई। पैसे मांगने वालों द्वारा इस्तेमाल किए गए वाहनों को भीड़ ने जला दिया।

https://shahtimesnews.com/wp-admin/post.php?post=34005&action=edit

#ShahTimes

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here