सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने कल्कि 2898 AD की टीम को बधाई देते हुए क्या कहा?

कल्कि 2898 AD shahtimesnews
कल्कि 2898 AD shahtimesnews

कल्कि2898एडीटीम को बधाई। बेहतरीन विजुअल तमाशा। इस महाकाव्य को सशक्त बनाने के लिए मेरे प्यारे दोस्त प्रभास गारू का सम्मान।

मुंबई, (Shah Times) । दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने कल्कि 2898 एडी टीम को बधाई दी है।

नाग अश्विन द्वारा निर्देशित, कल्कि 2898 एडी में अमिताभ बच्चन, कमल हसन, प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पाटनी सहित कई शानदार कलाकार हैं। वैजयंती मूवीज द्वारा निर्मित यह फिल्म 27 जून दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज हो गयी है।’कल्कि 2898 एडी’ को लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। क्रिटिक्स और ऑडियंस की तरफ से कल्कि 2989 एडी को पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है। दक्षिण भारतीय स्टार अल्लू अर्जुन को भी यह फिल्म बेहद पसंद आयी है।

Oplus_0

https://www.instagram.com/stories/alluarjunonline/3401217836398989227?igsh=MWluN2xwbTViZHo2cQ==

अल्लू अर्जुन ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, #कल्कि2898एडीटीम को बधाई। बेहतरीन विजुअल तमाशा। इस महाकाव्य को सशक्त बनाने के लिए मेरे प्यारे दोस्त प्रभास गारू का सम्मान। सुपर हीरो की मनोरंजक उपस्थिति। अमिताभ बच्चन जी, आप वास्तव में प्रेरणादायक हैं… कोई शब्द नहीं। हमारे कमल हासन सर की प्रशंसा, अगले में और अधिक की प्रतीक्षा कर रहे हैं। प्रिय दीपिका पादुकोण , आप सहज रूप से आश्चर्यजनक हैं। प्रिय दिशा पटानी की आकर्षक उपस्थिति, सभी कलाकारों और तकनीकी दल को बधाई, विशेष रूप से छायांकन, कला, वेशभूषा, संपादन और मेकअप में। वैजयंती मूवीज़ और अश्विनी दत्त गारू, स्वप्ना दत्त, प्रियंका दत्त को जोखिम उठाने और भारतीय सिनेमा का स्तर बढ़ाने के लिए सभी की प्रशंसा। और निर्देशक नाग अश्विन गारू ने हर एक फिल्म प्रेमी को विस्मय में छोड़ दिया है। हमारी पीढ़ी के एक पथ-प्रदर्शक फिल्म निर्माता की सराहना।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here