डोनाल्ड ट्रम्प के बारे में एलन मस्क क्या है निजी राय ? 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स के माध्यम से आधिकारिक प्रसारण के दौरान डोनाल्ड ट्रम्प के साथ एलन मस्क की बातचीत को 10 लाख से अधिक लोगों ने देखा।

वाशिंगटन ,(Shah Times) । प्रसिद्ध उद्यमी एलन मस्क ने कहा है कि अमेरिका के लिए यह जरुरी है कि पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प 2024 का राष्ट्रपति पद का चुनाव जीतें।

एलन मस्क ने डोनाल्ड ट्रम्प साथ लाइव बातचीत में सोमवार को ये बातें कहीं। उन्होंने कहा, “मुझे लगता है, वास्तव में यह जरूरी है कि आप देश की भलाई के लिए यह चुनाव जीतें।” उन्होंने कहा, “यह मेरी निजी राय है।

“सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स के माध्यम से आधिकारिक प्रसारण के दौरान डोनाल्ड ट्रम्प के साथ एलन मस्क की बातचीत को 10 लाख से अधिक लोगों ने देखा।

वहीं, अमेरिकी उपराष्ट्रपति कमला हैरिस के 2024 अभियान टीम ने कहा है कि एलन मस्क अपने मंच का उपयोग करके अमेरिका में लोकतंत्र को नियंत्रित करने का प्रयास कर रहे हैं।

अमेरिका के प्रसिद्ध उद्यमी एलन मस्क ने कहा है कि रिपब्लिकन पार्टी की ओर से राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप के साथ उनका लाइव साक्षात्कार एक बड़े साइबर हमले डिस्ट्रीब्यूटेड डेनियल ऑफ सर्विस (डीडीओएस) हमले के कारण बाधित हुआ है और वह इस समस्या को हल करने के लिए काम कर रहे हैं।

मस्क ने सोमवार को कहा, “ऐसा लगता है कि एक्स पर एक बड़ा डीडीओएस हमला हुआ है।
इसे समाप्त करने को लेकर काम किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि साक्षात्कार (जो शाम आठ बजे ईटी पर शुरू होने वाला था) केवल कुछ ही लाइव श्रोताओं के लिए उपलब्ध हो सकता था, लेकिन बातचीत समाप्त होने के बाद इसे बाद में ऑनलाइन पोस्ट किया जाना था।

गौरतलब है कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर श्री मस्क और ट्रम्प के लाइव साक्षात्कार में शामिल होने में कई उपयोगकर्ताओं को समस्याएँ हुईं।

गौरतलब है कि मीडिया ने सप्ताहांत में बताया कि ईरानी हैकरों ने कथित तौर पर श्री ट्रम्प के प्रचार अभियान के नेटवर्क में सेंध लगाई और इसकी कुछ जानकारी चुरा ली।
अमेरिका की संघीय जांच एजेंसी (एफबीआई) ने बताया कि वह मामले की जाँच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here