जो बांग्लादेश में हो रहा है वो भारत में भी हो सकता हैं-  काग्रेंस नेता सलमान खुर्शीद

बांग्लादेश में जो भी हो रहा है वह यहां यानी कि भारत में भी हो सकता है। कहा कि हमारे देश में इसका प्रसार चीजों को तरीके से फैलने से रोकता है, जिस तरह से बांग्लादेश में फैलाया गया है।

~Tanu

(शाह टाइम्स)। पूर्व विदेश मंत्री और Congress नेता सलमान खुर्शीद ने बांग्लादेश में हो रही खतरनाक हिंसा को लेकर बड़ा बयान दिया है। जिसमें उन्होंने कहा कि बांग्लादेश में जिस तरह की घटनाएं घटित हो रही हैं, वैसी भारत में भी हो सकती हैं। आगे कहा कि भले ही सतह पर चीजें सामान्य ही क्यों ना नजर आएं, लेकिन पूर्व केंद्रीय मंत्री खुर्शीद शिक्षाविद मुजीबुर रहमान की किताब ‘शिकवा-ए-हिंद: द पॉलिटिकल फ्यूचर ऑफ इंडियन मुस्लिम्स’ की लॉन्चिंग के मौके पर बोल रहे थे। 

जानकारी के मुताबिक, Congress नेता सलमान खुर्शीद ने कहा कि, “कश्मीर में सब कुछ सामान्य दिख सकता है और यहां सब कुछ सामान्य लग सकता है, हम भले ही जीत का जश्न मना रहे हों लेकिन कुछ लोगों का मानना ​​है कि जीत या 2024 की सफलता शायद बेहद मामूली सी थी। आगे कहा कि शायद अभी बहुत कुछ करने की जरूरत है। लेकिन सच तो यह है कि सतह के नीचे भी कुछ है। बोले कि, बांग्लादेश में जो भी हो रहा है वह यहां यानी कि भारत में भी हो सकता है। कहा कि हमारे देश में इसका प्रसार चीजों को तरीके से फैलने से रोकता है, जिस तरह से बांग्लादेश में फैलाया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here