मिर्जापुर 3 किस टाइम होगी रिलीज, कहां देख पाऐगें नई सीरीज

मिर्जापुर 3 को फैंस अमेजन प्राइम वीडियोज पर देख सकते हैं। साथ ही मिर्जापुर 3 अमेजन प्राइम पर 5 जुलाई को रिलीज होगी।

~Tanu

मुम्बई (शाह टाइम्स)। मिर्जापुर 3 शुक्रवार यानी की 5 जुलाई को प्राइम वीडियो पर रिलीज होने जा रही है। जैसा कि  अली फजल और पंकज त्रिपाठी की मिर्जापुर के 2 सीजन को फैंस ने भरपूर प्यार दिया था, ऐसे ही अब मिर्जापुर 3 के फैंस का इंतजार जल्द ही खत्म होने जा रहा है। दरअसल सीरीज का तीसरा पार्ट रिलीज होने के लिए तैयार हो चुका हैं।

मिर्जापुर सीरीज की शुरूआत कब हुई?

मिर्जापुर सीरीज की शुरूआत की बात करें तो इस शो का पहला सीजन 2018 में रिलीज हुआ था। ये सीरीज रिलीज के बाद ही जबरदस्त चर्चा में आ गई थी। जिसके बाद शो का दूसरा सीजन 2020 में आया था और इस सीजन ने भी रिलीज होते ही धमाल मचा दिया था। साथ ही इस सीजन ने फैंस को काफी इमोशनल भी किया था। दरअसल, शो में मुन्ना भैया का अहम रोल एक्टर दिव्येंदु शर्मा ने निभाया था। उन्होंने अपनी एक्टिंग से इस रोल में जान फूक दी थी। दूसरे सीजन के आखिर में दिव्येंदु शर्मा के रोल की मौत हो गई थी।

कितने बजे देख पाएंगे मिर्जापुर?

आपको बता दें कि मिर्जापुर को फैंस अमेजन प्राइम वीडियोज पर देख सकते हैं। साथ ही मिर्जापुर 3 अमेजन प्राइम पर 5 जुलाई को रिलीज होगी साथ ही सीरीज को आधी रात 12 बजे स्ट्रीम किया जाएगा। बताया जा रहा हैं कि इस बार शो में 10 एपिसोड हो सकते हैं। आपको बता दें कि सीरीज में इस बार पंकज त्रिपाठी, अली फजल, विजय वर्मा, श्वेता त्रिपाठी, रसिका दुग्गल, राजेश तैलंग, शीबा चड्ढा और ईशा तलवार जैसे स्टार्स अहम रोल में नजर आएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here