क्या जननायक राहुल गांधी जल्द ही राम लल्ला के दर्शन करने पहुंचेगे ?

Ram Mandir Rahul Gandhi Shah Times

पीएम नरेन्द्र मोदी की मौजूदगी में होगी रामलला की प्राण प्रतिष्ठा

31 दिसंबर तक राम मंदिर बनकर तैयार 22 जनवरी को होगा राम मंदिर का प्रतिष्ठा समारोह
अयोध्या।जब वक्त खराब हो तो कहते हैं कि ऊंट पर बैठे बोने आदमी के भी कुत्ता काट लेता है वैसे ही आज कल एक सियासी पार्टी के साथ हो रहा है सब कुछ ग़लत हो रहा है जो भी करते हैं या कहते हैं उसका फायदा विपक्ष को हो रहा है सही भी है झूट और जुमले बाज़ी से बहुत दिनों तक जनता को या किसी को भी बेवकूफ नहीं बनाया जा सकता है। पिछले दस सालों से झूठ और जुमले बाज़ी से देश को चलाने की कोशिश हो रही है लगता है अब उसका अंत हो चुका है। जननायक राहुल गांधी सच के रास्ते चल सियासत कर रहे हैं जिसका उन्हें लाभ मिलता दिख रहा है।

भरोसे के सूत्रों से मिल रही खबर के अनुसार अखिल भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष जननायक राहुल गांधी को अयोध्या में राम लल्ला के दर्शन कराने की तैयारी चल रही है।राजीव गांधी फाउंडेशन से जुड़े विजय महाजन को यह जिम्मेदारी रामजन्म भूमि के मुख्य पुजारी सत्येंद्र दास ने दी है। महाजन करीब 10 दिन पहले अयोध्या आए थे।उन्होंने अयोध्या के कुछ संतों से की थी मुलाकात। रामजन्म भूमि के मुख्य पुजारी सत्येंद्र दास से भी मिले थे महाजन।मुलाकात में सत्येंद्र दास ने राहुल गांधी को दर्शन के लिए लाने की सलाह दी थी। महाजन ने यह बात कांग्रेस नेता राहुल गांधी तक पहुंचाने की बात कही थी।

अब देखते हैं कि कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष जननायक राहुल गांधी राम लल्ला के दर्शन करने कब पहुंचते हैं जब वक्त सही चलता है तो ऐसा ही होता है।राम मंदिर के भूतल का काम 31 दिसंबर तक हो जाएगा पूरा निर्माण समिति के अध्यक्ष नृपेंद्र मिश्रा का बयान।31 दिसंबर तक राम मंदिर बनकर तैयार 22 जनवरी को होगा राम मंदिर का प्रतिष्ठा समारोह राम मंदिर निर्माण समिति के अध्यक्ष नृपेंद्र मिश्रा ने दी जानकारी पीएम नरेन्द्र मोदी की मौजूदगी में होगी रामलला की प्राण प्रतिष्ठा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here