शराब की दुकान पर अंधाधुंध फायरिंग में 1 की मौत, 2 घायल

शराब की दुकान पर काफी संख्या में ग्राहक और अन्य लाेग थे

गुरूग्राम । हरियाणा के गुरुग्राम शहर के मानेसर इलाके के पंचगांव में शुक्रवार देर रात शराब की एक दुकान (A Liquor Store) पर दो अज्ञात हथियारबंद लोगों की अंधाधुंध फायरिंग (Firing Indiscriminately) में एक व्यक्ति की मौत हो गई तथा दो अन्य घायल (Two Others Injured) हो गये।
पुलिस ने बताया कि घटना के समय शराब की दुकान पर काफी संख्या में ग्राहक और अन्य लाेग थे। तभी दो अज्ञात हमलावरों ने वहां पहुंच कर अंधाधुंध फायरिंग (Firing Indiscriminately) कर दी, जिसमें उत्तर प्रदेश (UP) के सहारनपुर निवासी संदीप (Sandeep) तथा राजस्थान के अलवर निवासी देवराज शर्मा (Devraj Sharma) और राजेंद्र प्रसाद (Rajendra Prasad) गम्भीर रूप से घायल हो गये। इन्हें तुरंत पास के अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने संदीप (Sandeep) को मृत घोषित कर दिया जबकि दो अन्यों की हालत गम्भीर है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हमलावरों ने करीब 15 राउंड फायर किये तथा वारदात को अंज़ाम देने के बाद मौके से फरार हो गये।

दैनिक शाह टाइम्स के ई-पेपर के लिंक को क्लिक करे

दुकान मालिक कुलदीप सिंह ने पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत में कहा कि उसे तथा उसके भाई को गत सप्ताह किसी अज्ञात व्यक्ति ने फोन पर धमकी देते हुये दुकान उसे सौंपने के लिये कहा था। कुलदीप के अनुसार वारदात के बाद जब वह अस्पताल में थे तब भी एक फोन आया और दूसरी तरफ बात करने वाले व्यक्ति ने घटना की जिम्मेदारी ली तथा उन्हें जान से मारने की धमकी दी है। पुलिस ने अज्ञात कॉलर (Unknown Caller) और दो हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
तथा इनकी धर पकड़ के लिये मुहिम शुरू कर दी गई है। हमलावरों का पता लगाने के लिये पुलिस आसपास के इलाके तथा सम्पर्क मार्गों पर लगे CCTV कैमरों की फुटेज को भी खंगाली रही है।

#Shah Times

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here