ट्रेक्टर ट्राली पलटने से 13 की मौत, 25 घायल 

Accident Shah Times
Accident Shah Times

विवाह आयोजन में जा रही ट्रेक्टर ट्राली के पलटने के कारण राजस्थान के झालावाड़ जिले के 13 नागरिकों की मौत हो गयी 25 घायल हो गए।

राजगढ़,(Shah Times ) । मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले के पीपलोदी रोड पर आज रात ट्रेक्टर ट्राली पलटने के कारण राजस्थान के झालावाड़ जिले के 13 नागरिकों की मौत हो गयी। 25 व्यक्ति घायल हुए हैं, जिन्हें राजगढ़ और भोपाल के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने देर रात सोशल मीडिया एक्स के जरिए कहा, “राजगढ़ जिले के पीपलोदी रोड पर ट्रेक्टर ट्राली पलटने से राजस्थान के झालावाड़ जिले के 13 लोगों की असमय मृत्यु का समाचार अत्यंत दुखद है। कैबिनेट में साथी श्री नारायण सिंह पवार जी सहित कलेक्टर एवं एसपी राजगढ़ मौके पर उपस्थित हैं। हम राजस्थान सरकार के संपर्क में हैं और राजस्थान पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी है। घायलों का इलाज जिला अस्पताल राजगढ़ में जारी है। साथ ही गंभीर रूप से घायल कुछ मरीजों को भोपाल रेफर किया गया है।”

मुख्यमंत्री ने लिखा है, “बाबा महाकाल से प्रार्थना है कि दिवंगतों की पुण्यात्मा को अपने चरणों में स्थान प्रदान करें। शोकाकुल परिजनों के साथ मेरी गहरी संवेदनाएं हैं। घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना है। ओम शांति।”

इस बीच राजगढ़ से  राजस्थान राज्य की सीमा से लगे मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले में रात्रि लगभग नौ बजे यह हादसा हुआ। रात्रि 11 बजे तक 11 लोगों के मरने की पुष्टि हुयी थी। बाद में मृतकों की संख्या बढ़कर 13 हो गयी। कुछ लोग घायल भी हुए हैं। ट्रेक्टर ट्राली में सवार व्यक्ति विवाह संबंधी आयोजन के लिए जा रहे थे। 

कलेक्टर हर्ष दीक्षित और पुलिस अधीक्षक आदित्य मिश्रा भी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे और राहत एवं बचाव कार्य का जायजा लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here