उन्नाव में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर डबल डेकर बस दुर्घटना में 18 की मौत,30 घायल

दुर्घटना उन्नाव में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर एक तेज रफ्तार डबल डेकर बस द्वारा दूध के कंटेनर में पीछे से टक्कर मारने के बाद हुई।

~Asif Khan

Lucknow, (Shah Times)। उन्नाव के बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र के गढ़ा गांव के सामने लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर एक डबल डेकर बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। इस हादसे में 18 यात्रियों की मौत हो गई है। इसमें 14 पुरुष, 3 महिलाएं और एक बच्चा शामिल है। यह हादसा डबल डेकर बस के दूध के कंटेनर में पीछे से टकराने के कारण हुआ।

 यह हादसा उन्नाव में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर एक तेज रफ्तार डबल डेकर बस के दूध के कंटेनर में पीछे से घुस जाने से हुआ। जानकारी के मुताबिक इस हादसे में 30 से ज्यादा लोग घायल हैं।

घटना की जानकारी मिलते ही उन्नाव के कई वरिष्ठ अधिकारी मौके के लिए रवाना हो गए हैं। यह डबल डेकर बस बिहार के सीतामढ़ी से दिल्ली जा रही थी। यह दर्दनाक हादसा लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र के गढ़ा गांव के सामने हुआ।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस हादसे का संज्ञान लिया है। उन्होंने मृतकों के प्रति संवेदना भी व्यक्त की है। उन्होंने वरिष्ठ अधिकारियों को घटनास्थल पर पहुंचने के निर्देश भी दिए हैं।

#DoubleDeckerBusAccident #LucknowAgraExpressway #Unnao

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here