यात्री बस और ट्रक की टक्कर में 20 लोगों की मौत

रेत से लदे टिपर ट्रक को ओवरटेक करने प्रयास में बस चालक वाहन से नियंत्रण खो बैठा और बस ट्रक से टकरा गई

लागोस। नाइजीरिया (Nigeria) के लागोस प्रांत (Lagos Province) में यात्री बस के ट्रक से टकरा जाने से 20 लोगों की मौत हो गई है। लागोस प्रांत यातायात प्रबंधन प्राधिकरण (LASTMA) ने यह जानकारी दी है। LASTMA के प्रवक्ता ताओफिक अदेबायो ने दुर्घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि लागोस-बैडाग्री एक्सप्रेसवे (Lagos-Badagri Expressway) के साथ मोवो शहर के पास रेत से भरे एक ट्रक से टकरा गई।

एटीएम से छेड़छाड़ कर पैसा चोरी करने वाले अन्तर्राजीय गिरोह के चार सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया एक आरोपी की तलाश की जा रही है।

सागर । मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के सागर जिले में एटीएम से छेड़छाड़ कर पैसा चोरी करने वाले अन्तर्राजीय गिरोह के चार सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार केंट थाना क्षेत्र में भगवानगंज, रेल्वे स्टेशन, शास्त्री चौक एवं मोतीनगर में बडी माता मंदिर के पास एटीएम मशीन में कुछ अज्ञात व्यक्तियों द्वारा छेड़छाड़ कर रूपये चोरी किये जाने की शिकायत शैलेन्द्र साहू दर्ज करायी गयी। इस पर पुलिस अज्ञात आरोपियों के विरूद्ध प्रकरण पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। नगर पुलिस अधीक्षक के पी सिंह के नेतृत्व में सभी थानों को अलर्ट कर थाना केंट और मोतीनगर से टीम बनाकर आरोपियाे की पतासाजी की गयी।
आरोपी सत्यम तिवारी निवासी लालगंज अजहरा नयापुरा थाना लालगंज जिला प्रतापगढ, राधवेन्द्र निवासी चौसा थाना कुंडा जिला प्रतापगढ, अभिषेक निवासी निगोहा लखनऊ थाना निगोहा जिला लखनऊ, रविन्द्र कुमार निवासी कल्याणपुर बसखोरी थाना अंतू जिला प्रतापगढ उत्तर प्रदेश को हिरासत में लेकर घटना के संबंध में बारीकी से पूछताछ करने पर उनके द्वारा घटना घटित करना स्वीकर किया गया।

दैनिक शाह टाइम्स के ई-पेपर पढने के लिए लिंक पर क्लिक करें

दुर्घटना के समय बस में 20 लोग सवार थे। प्रवक्ता बताया कि रेत से लदे टिपर ट्रक को ओवरटेक करने प्रयास में बस चालक वाहन से नियंत्रण खो बैठा और बस ट्रक से टकरा गई, जिससे बस चालक और उसके मोटर बॉय सहित 18 यात्रियों सहित सभी 20 लोगों की मौत हो गई। ट्रक चालक सुरक्षति है। उन्होंने बताया कि पीड़ितों के शव मुर्दाघर में रखे गए हैं।

उन्होंने कहा कि किसी भी प्रकार के जानमाल के नुकसान से बचने के लिए मोटर चालकों को तेज गति और लापरवाही से वाहन चलाने से परहेज करने की सलाह दी जाती है।

#ShahTimes

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here