सुरक्षा बलों के ऑपरेशन के दौरान 4 की मौत, 10 अन्य घायल

गाजा। वेस्ट बैंक (West Bnak) के जेनिन शहर में देर रात शुरू हुए इजरायली सुरक्षा बलों (israeli security forces) के ऑपरेशन में मरने वालों की संख्या चार हो गई है. यह जानकारी फिलिस्तीनी स्वास्थ्य मंत्रालय (Palestinian Ministry of Health) ने दी। इज़रायली रक्षा बलों (IDF) ने रविवार और सोमवार के बीच कहा कि वे “जेनिन क्षेत्र में आतंकवादी बुनियादी ढांचे पर हमला कर रहे थे।”

दैनिक शाह टाइम्स के ई-पेपर पढने के लिए लिंक पर क्लिक करें

फिलिस्तीनी स्वास्थ्य मंत्रालय ने बाद में रात में कहा कि इजरायली ऑपरेशन के दौरान दो लोग मारे गए और 10 अन्य घायल हो गए। मंत्रालय ने सोमवार सुबह कहा, “जेनिन शहर में तीन फिलिस्तीनी मारे गए, रामल्ला शहर में एक, और 10 से अधिक लोग घायल हो गए, जिनमें से तीन की हालत गंभीर है।” जेनिन में इज़राइल के ऑपरेशन के खिलाफ रामल्ला में रात भर विरोध प्रदर्शन किया गया।

IDF ने कहा कि इजरायली सुरक्षा बलों ने जेनिन में एक मुख्यालय पर हमला किया, जिसका इस्तेमाल स्थानीय आतंकवादियों ने इजरायल के खिलाफ आतंकवादी हमलों की योजना बनाने के लिए किया था। मुख्यालय में हथियारों और विस्फोटकों के भंडारण के लिए एक गोदाम भी है। फिलिस्तीनी स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा कि इजरायली ऑपरेशन शुरू होने से पहले जेनिन पर इजरायली हवाई हमले में एक व्यक्ति की मौत हो गई और एक स्थानीय निवासी घायल हो गया।

#ShahTimes

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here