ट्रैक्टर-वैगनआर की भिड़ंत में एक परिवार के 4 लोगों की मौत


बदायूं। यूपी में बदायूं के मुरादाबाद-फर्रुखाबाद हाइवे पर ट्रैक्टर-ट्राली व वैगनआर की भिड़ंत में शनिवार देर रात चार लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हैं। बताया जाता है कि कार पीछे से आ रही थी इसी दौरान ट्रैक्टर से टकरा गई। इस हादसे में मरने वालों में महिला समेत उसके दो नाती और पुत्रबधू शामिल हैं। मामले की जानकारी पर सिटी मजिस्ट्रेट ब्रजेश सिंह (Brajesh Singh) व सीओ सिटी आलोक मिश्रा (Alok Mishra) समेत दो थानों की पुलिस मौके पर पहुंचे और शवों को कब्जे में ले लिया है। वहीं हादसे में दो गंभीर घायलों को हायर सेंटर बरेली रेफर किया गया है।

आपको बता दें कि यह भीषण हादसा सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में हाइवे पर भगवतीपुर (Bhagwatipur) और दहेमी गांव के पास हुआ। जानकारी के अनुसार कुंवर गांव थाना क्षेत्र के गांव अर्सिस बर्खिन निवासी पितांबर के संभल जिले के चंदौसी के रहने वाले फुफेर भाई की शादी थी। जिसमें शामिल होने होने के लिए एक ही परिवार के चार भाई अपनी मां और बच्चों के साथ गये थे। इसी बीच समारोह से परिवार वापस घर लौट रहा था लेकिन समारोह से लौटते वक्त यह दर्दनाक हादसा हो गया । बताया जाता है कि हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए।

दैनिक शाह टाइम्स के ई-पेपर पढने के लिए लिंक पर क्लिक करें

वहीं उसमें सवार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस सभी को जिला अस्पताल लेकर आ गई। हादसे की सूचना मिलने पर पहुंचे परिजनों में चीत्कार मच गई। एक ही कुनबे के चार लोगों की मौत के बाद हर शख्स बिलख रहा है। हादसे के बाद ट्रैक्टर का ड्राइवर मौके से फरार हो गया। जबकि पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्राली कब्जे में ले लिया है। पुलिस का कहना है कि ड्राइवर को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएंगा।
इस हादसे में पितांबर के बेटे अर्नब यादव के अलावा हर्ष यादव, दादी सूरज और पुत्रबधू शशि यादव की मौत हो गयी। जबकि कार चला रहे पितांबर के भाई जितेंद्र और पत्नी नीतल यादव घायल हो गईं। इनके अलावा अवनी नाम की तीन साल की बच्ची भी घायल हुई है। जितेंद्र व अवनी को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।

#ShahTimes

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here