अंबानी फैमिली की शादी में जया बच्चन हुई खूब ट्रोल, कहा- जया बच्चन गले में झूमर डालकर आ गई हैं।

~Tanu

मुंबई, (शाह टाइम्स)। बीते दिन मुंबई में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट सात फेरो के बंधन में बंध चुके हैं। आपको बता दें कि कपल की शादी जियो वर्ल्ड सेंटर में हुई थी। वहीं इस ग्रैंड वेडिंग में देश-विदेश के तमाम दिग्गजों ने शिरकत की थी।

पूरा बच्चन परिवार अंबानी फैमिली की शादी में पहुंचा

दरअसल अनंत-राधिका की शादी में पूरा बॉलीवुड भी एक से बढ़कर एक लुक में नजर आया। वहीं हिंदी सिनेमा के शहंशाह अमिताभ बच्चन भी अपनी पत्नी जया बच्चन, बेटी श्वेता बच्चन, बेटे अभिषेक बच्चन और नाती-नातिन के साथ अंबानी फैमिली की शादी में पहुंचे थे। जिस दौरान जया बच्चन अपनी जूलरी की वजह से ट्रोल हो गईं।

अभिषेक बच्चन ने की भी अमिताभ के साथ ट्वीनिंग

दरअसल अनंत अंबानी और राधिका भव्य शादी में बच्चन फैमिली भी खूब सज-संवरकर पहुंची थीं। जिस दौरान अमिताभ बच्चन गोल्डन कलर की शेरवानी में नजर आए थे। वहीं अभिषेक बच्चन भी अपने पिता को ट्वीनिंग करते हुए गोल्डन शेरवानी में दिखे। वहीं श्वेता बच्चन इस दौरान गोल्डन कलर के ब्लाउज के साथ हैवी लहंगे में नजर आईं और इन सबके बीच जय़ा बच्चन के लुक ने हर किसी का ध्यान खींच लिया।

जया बच्चन हुई खूब ट्रोल

जिस दौरान जया बच्चन शादी में ब्लैक एंड रेड कॉम्बिनेशन की साड़ी के साथ एम्बेलिश्ड ब्लाउज पहन कर पहुंची थीं। वहीं जया ने कमर तक झूलती हुई ज्वैलरी पहनी थी जो देखने में बहुत अजीब लग रही थी। जिसके बाद जया भी बार-बार अपनी जूलरी को ठीक करती हुई नजर आईं। वहीं जया बच्चन अब अपनी इस कमर तक झूलती जूलरी को लेकर खूब ट्रोल हो रही है।

जया बच्चन गले में झूमर डालकर आ गई हैं- लोगों ने किया ट्रोल

खूब ट्रोल होने के बाद लोगों ने जया की अजीब जूलरी को लेकर कमेंट किए हैं. एक ने लिखा, “ सबसे खराब ड्रैस का अवॉर्ड बच्चन फैमिली को जाता है। एक और ने लिखा, जया जी से साड़ी नहीं संभल रही है इस हार के चक्कर में। वहीं एक अन्य ने लिखा कि, जय़ा बच्चन का ये हार कितना भयानक है उनसे भी बड़ा है। वहीं एक ओर यूजर ने लिखा कि, जया बच्चन अच्छी दिख रही हैं लेकिन उनका नेकलेस उनके आउटफिट से मैच नहीं कर रहा है। दूसरे ने लिखा कि,  जया बच्चन गले में झूमर डालकर आ गई हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here