एल्विश यादव के बाद अब मुनव्वर फारूकी गिरफ़्तार

मुंबई के फोर्ट इलाके में एक हुक्का पार्लर पर छापा मारा था. इस रेड के दौरान पुलिस ने 14 लोगों को पकड़ा था, जिसमें मुनव्वर फारूकी भी शामिल था

Mumbai,(Shah Times)।  बिग बॉस के विनर्स पर इन दिनों पुलिस की सख्त नजर है पहले एल्विश यादव (Elvish Yadav) और अब मुनव्वर फारूकी (Munawar Farooqui ) को पुलिस ने गिरफ़्तार किया है।

मशहूर स्टैंडअप कॉमेडियन और बिग बॉस एंव लॉकअप जैसे प्रसिद्ध रियलिटी शो के विनर मुनव्वर फारूकी को मुंबई पुलिस ने मंगलवार देर रात गिरफ्तार था लिया।

 दरअसल पुलिस ने यहां फोर्ट इलाके में एक हुक्का पार्लर पर छापा मारा था. इस रेड के दौरान पुलिस ने 14 लोगों को पकड़ा था, जिसमें मुनव्वर फारूकी भी शामिल था. पुलिस ने पूछताछ के बाद मुनव्वर फारूकी को नोटिस देकर छोड़ दिया. मुंबई पुलिस फिलहाल पूरे मामले की जांच में जुटी है।

मुंबई पुलिस के अधिकारियों ने बताया, ‘हमारी टीम ने हर्बल के रूप में तंबाकू के इस्तेमाल की जानकारी के आधार पर हुक्का बार पर छापा मारा. हमने वहां इस्तेमाल की गई चीज़ों की जांच के लिए विशेषज्ञों को बुलाया है. हिरासत में लिए गए लोगों में फारूकी भी शामिल है।

मिली जानकारी के मुताबिक, मुंबई पुलिस की सोशल सर्विस ब्रांच ने मुंबई के फोर्ट इलाके में स्थित सबालन हुक्का बार में रेड के दौरान 14 लोगों को मौके से हिरासत में लिया था. पुलिस ने हुक्का के नाम पर तम्बाकू के इस्तेमाल होने की जानकारी मिलने के बाद इस बार पर छापा मारा था. वहां से मिली चीजों की जांच के बाद पुलिस ने फारूकी समेत 14 लोगों को हिरासत में लिया था. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

वहीं एक अन्य रिपोर्ट में बताया गया है कि अगर अधिकारियों को पता चलता है कि उन्होंने हर्बल के बहाने तंबाकूयुक्त हुक्के का इस्तेमाल किया है, तो इस मामले में मुनव्वर और अन्य आरोपियों के खिलाफ सिगरेट एवं अन्य तंबाकू उत्पाद प्रतिबंध अधिनियम के तहत केस दर्ज किया जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here