दलालों से होशियार रहें अग्निवीर के अभ्यर्थी

0
50
लखनऊ छावनी एएमसी सेंटर स्टेडियम अग्निवीर भर्ती
लखनऊ छावनी एएमसी सेंटर स्टेडियम अग्निवीर भर्ती

लखनऊ । सेना (Army) के मध्य कमान के जनरल ऑफिसर कमांडिंग इन चीफ लेफ्टिनेंट जनरल एन एस राजा सुब्रमणि (NS Raja Subramani) ने अग्निवीर अभ्यर्थियों को दलालों से होशियार रहने और अपनी योग्यता पर भरोसा रखने का आवाहन किया है।

ले जनरल ने शुक्रवार को लखनऊ छावनी (Lucknow Cantonment) स्थित एएमसी सेंटर स्टेडियम (AMC Center Stadium) में चल रही अग्निवीर भर्ती रैली (Agniveer recruitment rally) का दौरा किया। उनको जोनल भर्ती अधिकारी मेजर जनरल मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने भर्ती प्रक्रिया के बारे में विस्तार से जानकारी दी। लेफ्टिनेंट जनरल सुब्रमणि ने रैली की व्यवस्था और पूर्ण पारदर्शिता और निष्पक्षता बनाए रखने के लिए भर्ती में शामिल सभी कर्मियों की सराहना की।

व्हाट्सएप पर शाह टाइम्स चैनल को फॉलो करें

बाद में उन्होंने रैली को हरी झंडी दिखाई और अभ्यर्थियों से बातचीत करते हुए कहा कि दलालों के नापाक वादों से प्रभावित होने के बजाय सभी अभ्यर्थियों को अपनी योग्यता के आधार पर रैली में भाग लेना चाहिए। आरओ मुख्यालय लखनऊ के अंतर्गत 13 जिलों के लिए अग्निवीर भर्ती रैली 16 नवंबर को शुरू हुई थी।

आज भर्ती रैली में कन्नौज (kannauj) की तीन तहसील, चित्रकूट की दो तहसील, बांदा की पांच तहसील, महोबा की तीन तहसील, हमीरपुर की चार तहसील और बाराबंकी की एक तहसील के अभ्यर्थी शामिल हुए। उपरोक्त क्षेत्रों से लगभग 1500 उम्मीदवारों ने आज रैली के लिए अर्हता प्राप्त की थी। भर्ती रैली में लगभग 1130 अभ्यर्थी उपस्थित हुए।

https://www.shahtimesnews.com/consumer-voice-leading-the-way-towards-energy-efficiency-empowermen

#ShahTimes

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here