तनीषा मुखर्जी की “झलक दिखला जा” की रील से इंटरनेट पर मच गया हंगामा

तनीषा मुखर्जी “झलक दिखला जा”
तनीषा मुखर्जी “झलक दिखला जा”

मुंबई। जब भी कुछ इंस्टाग्राम (Instagram) पर ट्रेंड होता है, तो अभिनेत्री तनीषा मुखर्जी (Tanisha Mukherjee) हमेशा यह सुनिश्चित करती हैं कि वह उस ट्रेंड को आगे बढ़ाने के लिए खुद भी उसके साथ जुड़े। हमने पहले भी कई बार उन्हे ऐसा करते हुए देखा है। अपने नए इंस्टाग्राम (Instagram) पोस्ट में, इस खूबसूरत अभिनेत्री ने ‘सो ब्यूटीफुल, सो एलेगेंट, जस्ट लूकिंग लाइक अ वाउ’ ट्रेंड के साथ सभी को हंसा-हंसा कर लोट-पोट कर दिया है। इस वीडियो को देखकर नेटिज़न्स खूब मजे ले रहे हैं और तनीषा को भी अपने नए शो ‘झलक दिखला जा’ (Jhalak Dikhhla Jaa) के सेट से तरूण राज निहलानी के साथ ऐसा ही मजेदार प्रदर्शन करते देखा जा सकता है। आपको बता दे की इस शो के साथ, तनीषा ने अपनी नई यात्रा शुरू की है।

वीडियो में तनीषा मुखर्जी (Tanisha Mukherjee) अपनी मजेदार और मनमोहक अदाओं से ध्यान खींचती नजर आ रही हैं और नेटिज़न्स को वीडियो में उनके और तरुण का एक्ट बहुत पसंद आ रहा है। वीडियो का क्लाइमेक्स वाकई बेहद मजेदार है और जिस तरह से तरुण उसे उठाता है और फ्रेम से दूर ले जाता है, उसे देखना बेहद हास्यास्पद है। यदि आपने अभी तक वीडियो नहीं देखा है, तो यहां आप भी देखे ये वीडियो:

व्हाट्सएप पर शाह टाइम्स चैनल को फॉलो करें

काम के मोर्चे पर, तनीषा ‘झलक दिखला जा’ (Jhalak Dikhhla Jaa) शो से अपनी डांसिंग स्किल को दुनिया के सामने प्रदर्शित करने के लिए तैयार है। इसके अलावा, तनीषा के पास अन्य प्रोजेक्ट्स भी है, जिनकी घोषणा आदर्श समयसीमा के अनुसार जल्द ही होगी। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

#ShahTimes

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here