अक्षय कुमार की प्रेरणादायक कहानी ‘सरफिरा’ लोगों का दिल जीतने के लिए हैं तैयार

अक्षय कुमार की ‘सरफिरा’ के साथ उड़ान भरने और अपने सपनों का पीछा करने के लिए तैयार हो जाइए, जो स्टार्ट-अप और एविएशन के डायनामिक वर्ल्ड पर आधारित है।

~Tanu

नई दिल्ली, (शाह टाइम्स) अभिनेता कुमार भारतीय सिनेमा के सबसे भरोसेमंद अभिनेताओं में से एक हैं। सिनेमा में “खिलाड़ी कुमार” के नाम से प्रसिद्ध अक्षय कुमार ने अपने कई वर्षों के करियर के दौरान,100 से भी ज्यादा फिल्में दी हैं जिस दौरान उनमें कई पुरस्कार भी जीते हैं, जिनमें एक राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार और दो फिल्मफेयर पुरस्कार शामिल हैं।

आपको बता दें कि अक्षय कुमार की बहुचर्चित अपकमिंग फिल्म सरफिरा का फर्स्ट पोस्टर आउट हो गया है। अक्षय कुमार एक प्रेरणादायक कहानी ‘सरफिरा’ के साथ दर्शकों का दिल जीतने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। जो स्टार्ट-अप और एविएशन के डायनामिक वर्ल्ड पर आधारित है।

 12 जुलाई 2024 को दुनिया भर में के सिनेमाघरों में सरफिरा अपनी दमदार कहानी से लोगों का दिल जीतने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।  

ये कहानी आम जनता को बड़े सपने देखने और अपनी आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए  प्रेरित करेगी, भले ही वह  कितना  भी असंभव क्यों न लगें।

ड्रामा, प्रेरणा और एक पावर-पैक कलाकारों की टुकड़ी के साथ सरफिरा ने आज अपना दमदार ट्रेलर जारी कर दिया है, जिसने पहले ही दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर लिया है।

मिडल क्लॉस लोगों की आकांक्षाओं पर आधारित, यह फिल्म सामाजिक वर्गों के बीच की खाई को पाटने और आपके सपनों को हकीकत में बदलने की भावना को मूर्त रूप देने वाली, सरफिरा एक अवश्य देखी जाने वाली फिल्म है। बेबी, एयरलिफ्ट, टॉयलेट: एक प्रेम कथा और ओएमजी जैसी फिल्मों में के ज़रिये लाखों लोगों का दिल जीता है और अब उम्मीद लगाई जा ऱही हैं कि यह फिल्म भी निश्चितरूप से लोगों के दिलों को छुएगी।

 फिल्म सरफिरा में अक्षय के साथ कौन-कौन हैं?

फिल्म सरफिरा में अक्षय कुमार के साथ परेश रावल, राधिक्का मदान, आर. सरथ कुमार और सीमा बिस्वास भी  शामिल है, आपकों बतो दें कि अक्षय कुमार और परेश रावल की जोड़ी ने कई हिट फ़िल्में दी हैं और अब 12 साल बाद यह जोड़ी एक बार फिर धमाल मचने के लिए साथ नजर आएगी ।

‘सरफिरा’ फिल्म को किसने निर्देशित किया?

सरफिरा‘ फिल्म का निर्देशन  सुधा कोंगारा ने किया  है, जो बिलिंगुअल फिल्म  ‘इरुधि सुत्रु’ (तमिल) और ‘साला खड़ूस’ (हिंदी) के साथ-साथ नेशनल अवार्ड विनिंग फिल्म सोरारई पोटरु (तमिल )जैसी फिल्मों में अपनी असाधारण कहानी कहने के लिए जानी जाती हैं।  निर्देशक सुधा कोंगारा ने बहुत ही बेहतरीन तरीके से  ‘सरफिरा’ तैयार किया है, जो एक सिनेमाई अनुभव सुनिश्चित करता है। 

‘सरफिरा’ को लेकर अक्षय कुमार ने क्या कहा?

फिल्म के बारे में बात करते हुए अक्षय कुमार ने कहा, “यह फिल्म मेरे दिल के बहुत करीब है। ‘सरफिरा’ सिर्फ आसमान तक पहुंचने के बारे में नहीं है  बल्कि  बाधाओं को तोड़, सभी बाधाओं को पार करने और जब दुनिया आपको पागल कहती है तो खुद पर विश्वास करने के बारे में है।”  यह फिल्म मेरे लिए जीवन भर का एक अवसर है और मुझे आशा है कि इसे देखने वाला हर व्यक्ति अपने सपनों को कभी न छोड़ने के लिए प्रेरित होगा।”

फिल्म को लेकर क्या बोली सुधा कोंगारा?

अपने निर्देशन के प्रयास के बारे में बात करते हुए, सुधा कोंगारा ने बताया कि “सरफिरा एक ऐसी कहानी है जो  हम सभी के अंदर के सपने देखने वाले से बात करती है।

ऐसे इन्क्रेडिबल कास्ट  के साथ काम करना और इस इंस्पायरिंग स्टोरी को जीवन में लाना एक Incredible(अविश्वसनीय) सपने की तरह है जो मैंने पहली बार 2009 में देखी थी। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को ‘सरफिरा’ उतनी ही प्रेरक और उत्साहवर्धक लगेगी  जितना हमने इसे बनाते समय पाया था।”

  ‘सरफिरा’ हमारे समय के लिए परिभाषित कहानी क्यों?

अबंदंशिया  एंटरटेनमेंट के संस्थापक और सीईओ, निर्माता विक्रम मल्होत्रा कहते हैं कि  “‘सरफिरा’ हमारे समय के लिए परिभाषित कहानी है। यह आधुनिक समय के सपने देखने वालों और काम करने वालों के इमोशन  के बारे में है। शानदार कलाकारों और सुधा कोंगारा के कुशल निर्देशन के साथ,  हमें विश्वास है कि यह फिल्म दर्शकों, विशेषकर युवाओं को ज़रूर पसंद आएगी।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here