भोले बाबा ने एक बार भी अपने भक्तों की ओर पलटकर नहीं देखा

भोले बाबा के बाबा के वकील AP सिंह की ओर से जहरीले स्प्रे की साजिश के दावे किए जा रहे हैं।

~Tanu

उत्तर प्रदेश, (शाह टाइम्स)हाथरस में जिस भोले बाबा के सत्संग में इतना बड़ा हादसा हो गया, 123 लोगों की मौत हो गई। उसी भोले बाबा ने एक बार पलटकर अपने भक्तों की ओर तक नहीं देखा।

SDM और CO को सस्पेंड कर दिया है

दरअसल हाथरस हादसे में SIT रिपोर्ट आने के बाद SDM और CO को सस्पेंड कर दिया है। वहीं दूसरी तरफ भोले बाबा के वकील AP सिंह की ओर से कभी जहरीले स्प्रे की साजिश के दावे किए जा रहे हैं तो कभी कहा जा रहा है कि बाबा के सेवादार लगातार पीड़ितों की मदद कर रहे हैं। लेकिन, उनके तमाम दावों की चश्मदीदों ने पोल खोल कर रख दी है।

सूत्रों के मुताबिक हादसे के चश्मदीदों ने वकील AP सिंह के दावों की धज्जियां उड़ा दीं हैं।

भोले बाबा ने एक बार भी अपने भक्तों की ओर पलटकर नहीं देखा।

दरअसल हाथरस में जिस भोले बाबा के सत्संग में इतना बड़ा हादसा हो गया हैं,123 लोगों की मौत हो गई, कई घायलों का अब तक अस्पताल में इलाज चल रहा है। लेकिन उस बाबा ने एक बार भी पलटकर अपने भक्तों की ओर नहीं देखा। जिस बाबा को उनके भक्त परमात्मा, उनको भगवान मानते थे। वो भोले बाबा अपने समर्थकों को, भक्तों को उनके हाल पर छोड़कर मौके से फरार होता बना। लेकिन वकील साहब दावा कर रहे हैं कि बाबा तो हादसे से बहुत व्यथित हैं।

चश्मदीदों ने की नाराजगी जाहिर

वकील AP सिंह ने कहा कि हादसे के बाद से ही बाबा के सेवादार घायलों की मदद कर रहे हैं। जिस दौरान घटनास्थल पर भी वो उन्हें बचाने में लगे हुए थे। हमारी पहली प्राथमिकता थी कि जो घायल हो उन्हें जल्द से जल्द उपचार मिल सके ताकि लोगों की जान बचाई जा सके। लेकिन जब हादसे के चश्मदीदों से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने तमाम बातों से इनकार कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here