जेएनयू में 72 हूरों की स्पेशल स्क्रीनिंग, मेकर्स का बड़ा ऐलान

नई दिल्ली । टीजर लॉन्च के बाद से ही विवादों में रही फिल्म 72 हूरों की स्पेशल स्क्रीनिंग 4 जुलाई को यहां जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) में होगी फिल्म के निर्माताओं ने रविवार को इसकी घोषणा की.।
फिल्म के निर्माता ने जेएनयू में ’72 हूरें’ की विशेष स्क्रीनिंग के बारे में कहा, ”यह कश्मीरी मुसलमानों और अन्य छात्रों के लिए है कि वे फिल्म पर अपने विचार और प्रतिक्रियाएं साझा करें, जो आतंकवादी शिविरों के बारे में बात करती है।” यह व्यक्त करने का एक महत्वपूर्ण क्षण है भयावह सच्चाई को उजागर करता है

दैनिक शाह टाइम्स के ई-पेपर पढने के लिए लिंक पर क्लिक करें


इससे पहले, फिल्म के निर्देशक संजय प्राण सिंह चौहान ने टिप्पणी की थी, “अपराधियों द्वारा मस्तिष्क में धीमा जहर आम लोगों को आत्मघाती हमलावरों में बदल देता है। याद रखें कि हमलावर हमारे जैसे परिवारों के साथ आतंकवादी नेता की गलत मान्यताओं और ब्रेनवॉशिंग का शिकार हो गए हैं।” 72 कुंवारियों के घातक भ्रम में फंसकर, वे विनाश के रास्ते पर चल पड़ते हैं और अंततः एक भयानक अंत को प्राप्त होते हैं।
निर्माता गुलाब सिंह तंवर ने साझा किया, “कमजोर दिल वाले ऐसे प्रोजेक्ट का समर्थन नहीं करते जो भावनात्मक रूप से बहुत भारी हो। 72 हूरों यह दिखाने का सही तरीका था कि धर्म के नाम पर निर्दोष और आम लोगों को कैसे मारा जा सकता है। बनाने के लिए फर्जी कहानियां फैलाई गईं रहम आतंकवादी।अब वक्त आ गया है बताने का कि सच क्या है।
फिल्म में पवन मल्होत्रा ​​और अमीर बशीर मुख्य भूमिका में हैं, और यह सात जुलाई को रिलीज होने होगी।

#ShahTimes

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here