भाजपा AC कमरों में बैठ कर पार्टी चलाने वालों में से नहीं

BJP is not one of those who run the party sitting in AC rooms

भाजपा के हर बूथ की पहचान सिर्फ सेवा से हो

भोपाल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने अगले साल होने वाले लोकसभा और मध्यप्रदेश समेत पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों (Assembly Elections) से पूर्व आज भारतीय जनता पार्टी (BJP) के लाखों बूथ कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देते हुए कहा कि भाजपा उन पार्टियों में से नहीं है जो वातानुकूलित कमरों में बैठ कर अपना दल चलाते हैं और भाजपा के हर बूथ की पहचान सिर्फ सेवा से होनी चाहिए

नरेंद्र मोदी ने यहां भाजपा के ‘मेरा बूथ, सबसे मजबूत’ अभियान के तहत देश भर से आए लगभग तीन हजार बूथ कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इस दौरान देश भर के लाखों बूथ कार्यकर्ता भी वर्चुअली इस कार्यक्रम से जुड़े। आयोजन में पार्टी अध्यक्ष जे पी नड्डा (J P Nadda) , मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पार्टी की मध्यप्रदेश इकाई के अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा भी उपस्थित रहे।

दैनिक शाह टाइम्स के ई-पेपर पढने के लिए लिंक पर क्लिक करें

आयोजन में देश भर से चुने गए चुनिंदा बूथ कार्यकर्ताओं ने नरेंद्र मोदी से अपने सवाल किए। इन सवालों का उत्तर देते हुए मोदी ने बहुत से छोटे-छोटे सेवा कार्यों का उदाहरण दिया और बूथ कार्यकर्ताओं से उन कार्यों को करते हुए अपने बूथ को मजबूत करने का मार्गदर्शन दिया।

इस दौरान उन्होंने कहा कि वर्ष 2047 में जब देश की आजादी को 100 साल हो जाएंगे, तब भारत तब विकसित होगा, जब गांव विकसित होंगे। इसी क्रम में उन्होंने बूथ कार्यकर्ताओं से आंगनवाड़ियों के बच्चों का कुपोषण दूर करने और स्कूल छोड़ने वाले बच्चों की दर कम करने के प्रयासों का भी जिक्र किया उन्होंने कहा कि हमें गरीबों को मुसीबतों से मुक्त करना है। सोशल मीडिया पर कार्यकर्ता अपने बूथ का ग्रुप बना सकते हैं। उन्होंने कहा कि तुलनात्मक अध्ययन से सामान्य आदमी को बात ज्यादा आसानी से समझ आती है। अध्ययन करिए और पुराने समय से तुलना करके बताइए।

#ShahTimes

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here