हाईवे पर कार ने दादी-पोती को कुचला, मौके पर मौत

कट पार करते समय हुआ हादसा

गढ़मुक्तेश्वर( रोबिन शर्मा)। दिल्ली-लखनऊ नेशनल हाईवे (Delhi-Lucknow National Highway) पार करते समय तेज रफ्तार कार ने दादी-पोती को कुचल दिया, जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

गढ़मुक्तेश्वर (Garhmukteshwar) के ग्राम अल्लाबक्शपुर (allabakhpur) में रहने वाला देवेंद्र प्रजापति दूध सप्लाई करने का कार्य करता है, जिसने एक मकान रेलवे लाइन के पास गढ़ बांगर की सीमा में बनाया हुआ है।

रात में करीब साढ़े नौ बजे उक्त मकान से होकर देवेंद्र की मां पुष्पा और बेटी मंजू गांव में स्थित अपने पैतृक घर को लौट रही थी। दिल्ली-लखनऊ नेशनल हाईवे पार करने के दौरान दादी और उसकी पोती जैसे ही गांव के सामने बने कट पर पहुंची तो पीछे से तेज गति में आ रही अज्ञात कार ने दोनों को टक्कर मारते हुए टायर के नीचे कुचल दिया, जिससे दोनो की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना के बाद चालक कार समेत मौके से फरार हो गया।

दैनिक शाह टाइम्स अपने शहर के ई-पेपर पढने के लिए लिंक पर क्लिक करें

इस घटना से देवेंद्र प्रजापति के घर में कोहराम मच गया। वहीं मौके पर एकत्र हुए ग्रामीणों में रोष व्याप्त हो गया। ग्राम प्रधान नवरत्न प्रजापति, अमित पाल, शिवकुमार प्रजापति, आसू चौधरी, फ़िरोज़ खान,रईस, हनीफ, पूर्व प्रधान फराहीम हारून आदि का कहना है कि हाईवे चौड़ीकरण के दौरान गांव के सामने कोई फ्लाई ओवर अथवा अंडरपास नहीं दिया गया है, जिसके कारण नेशनल हाईवे पार करने के दौरान कट के आसपास अक्सर दुर्घटनाएं होती रहती हैं।

जिनमें कई ग्रामीणों की जान तक जा चुकी है औऱ दर्जनों ग्रामीण घायल भी हो चुके हैं। ग्रामीणों का कहना है कि नेशनल हाईवे पर होने वाली दुर्घटनाओं की रोकथाम को गांव के सामने अंडरपास अथवा फ्लाई ओवर बनाया जाना बेहद जरूरी हो गया है।

सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई जो दुर्घटना करने वाली कार की तलाश कर रही है। थाना प्रभारी निरीक्षक सोमवीर सिंह का कहना है कि कार दुर्घटना में जान गंवाने वाली महिला और उसकी पोती का शव कब्जे में लेकर दोषी चालक और कार की तलाश कराई जा रही है।

#ShahTimes

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here